1. Home
  2. लाइफस्टाइल
  3. ज़ायक़ा

ज़ायक़ा - बड़ी खबरें

Janmashtmi 2017 Recipe: ऐसे बनाएं टेस्टी लौकी का हलवा
Janmashtmi 2017 Recipe: ऐसे बनाएं टेस्टी लौकी का हलवा

लौकी का हलवा का लुफ्त उठाने के लिए आपको किसी अवसर या त्यौहार का इंतजार करने की जरुरत नहीं है क्योंकि इसे सिर्फ कुछ ही मिनटों में घर पर तैयार किया जा सकता है। ...

  • Raksha Bandhan Recipe: बादाम कतली Raksha Bandhan Recipe: बादाम कतली

    अगर आपके भाई को मीठी चीजें बहुत पसंद है, तो इस बार रक्षाबंधन पर अपने हाथ से बनी हुई ब...

अन्य खबरें

  • महाशिवरात्रि में खोले अपना व्रत टेस्टी केले के सलाद के साथ

    जब हम व्रत खोलते है, तो हेल्दी चीजों का सेवन न करें किसी भी चीज का सेवन कर लेते है। जो कि आपको बीमार भी कर देता है। अगर आप महाशिवरात्रि में अपना व्रत खोलना चाहते है, तो केले का ये हेल्दी सलाद रेसिपी खाएं। इससे आपको एनर्जी भी मिलेगी।

  • Recipe: ऐसे बनाए टेस्टी पनीर गार्लिक कबाब

    आपने कभी गार्लिक पनीर से कबाब बनाएं है। जी हां पनीर गार्लिक कबाब चीजे खाकर सभी अपनी अंगुलियां चाटते रह जाएंगे। जानिए इसे बनाने की विधि के बारें में।

  • संडे के साथ बारिश का मजा लें आलू के पकौड़ो के साथ

    बारिश का मौसम हो आप बालकनी में बैठो चाय और गर्मागर्म पकौड़े हो। वाह क्या बात है। तो फिर देर किस बात की। ट्राई करें आज आलू के पकौड़े। साथ ही लें बारिश का मजा।

  • Recipe: बारिश का मजा लें आम के पकौड़े के साथ

    आम के पकौड़े। जो खाने में बहुत ही टेस्टी होते है। इसे बनाकर आम बारिश का पूरा मजा ले सकते है। फिर देर किस बात की। बनाइए आम के पकौडे की रेसिपी।

  • Recipe: घर पर ऐसे बनाएं दिल्ली के आलू फ्राइड चाट

    अगर आप दिल्ली में रहते है या फिर यहां घूमने आएं है और आपके फ्राइड आलू चाट न खाई, तो फिर आपका घूमना बेकार है। इसका हर कोई दीवाना हो जाता है। अगर आप इसका आननंद नहीं ले पाएं, तो कोई बात नहीं आप घर पर ही आसानी से इसे बनाकर दिल्ली की फ्राइड आलू चाट...

  • Eid Special Recipe: ऐसे बनाएं टेस्टी सेवाइयां

    इन पकवानों में मीट-मछली अपनी जगह पर सेवईयों की अपनी जगह पर होती है। इसे बच्‍चों के साथ-साथ बड़े भी इसे काफी ज्‍यादा पसंद करते है। जानिए इसे बनाने की विधि के बारें में..

  • Recipe: ऐसे बनाएं टेस्टी आम के रसगुल्ला

    आपने आम की कई तरह की रेसिपी खाई होगी। उसी तरह कई तरह के रसगुल्ले खाएं होगे, लेकिन हम आपको एक ऐसा रसगुल्ला बनाना सीखा रहे है। जो कि आम से बनता है। जोकि कोलकाता में सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है। ये आम की प्यूरी से बनाया जाता है। जानिए बनाने की विधि...

  • Food: तेलंगाना के खाने के बारे में 4 बातें जो जरूर जाननी चाहिए

    फूड की अहमियत है उसका तीखापन, चटनी से लेकर खाने तक, हर डिश में लाल, हरी और काली मिर्च डाली जाती है। वोंकया पची पुलुसू, दोसाकई रोयाला इगुरू, चिंता चिगुरू मामसम.. ये नाम किसी साऊथ इंडियन फिल्म के नहीं जो रोज रात को हिंदी मूवी चैनल्स पर डब करके दिखाई ज

  • Recipe: ऐसे बनाएं टेस्टी वेज शिकमपुरी कबाब

    नॉनवेज कबाब की तरह की वेज भी बहुत ही टेस्टी होते है। इसे आप ब्रेकफास्ट या स्नैक में शामिल कर सकते है। यह छोटे-बड़े सभी को पसंद आएगा। तो फिर देर किस बात की ऐसे बनाएं वेज शिकमपुरी कबाब।

  • Recipe: ऐसे बनाएं टेस्टी एग चीला

    अंडे से हम कई तरह की रेसिपी बनाई जाती है, लेकिन हम आपको इसका चीला बनना बताएंगे। जो खाने में बहुत ही टेस्टी और हेल्दी होता है। जानिए इसे बनाने की विधि के बारें में।

  • Recipe: ऐसे बनाएं टेस्टी चिकन मलाई टिक्का

    अगर आप भी चिकन प्रेमी है, तो हम आपको अपनी खबर में एक ऐसी रेसिपी के बारें में बताने जा रहे है। जिसे खाने के बाद आप इसके दीवाने हो जाएंगे। जानिए इसे बनाने की विधि के बारें में..

  • Recipe: ऐसे बनाएं टेस्टी हैदराबादी एग बिरयानी

    हैदराबाद की बात करें, तो नॉनवेज की बात न करें ऐसा हो ही नहीं सकता है।। हैदराबाद विबिन्न प्रकार के नॉनवेज बनाने के लिए ही फेमस है। अगर आप भी नॉनवेज में कुछ नया ट्राई करना चाहते है, तो हैदराबादी एग बिरयानी ट्राई करें।

  • Recipe: गर्मियों का मजा लें फ्रूट ठंडाई के साथ, जानिए बनाने की विधि

    गर्मी में फ्रूट्स और ठंडाई दोनों ही शरीर को ठंडक पहुंचाते हैं, तो क्यों न इस बार दोनों को मिक्स कर कोई स्पेशन ड्रिंकस बनाई जाएं। तो फिर देर किस बात की। ट्राई करें फ्रूट ठंडाई।

  • Recipe: लू से पाना है निजात, तो घर में ऐसे बनाएं बेल का शरबत

    बेल के शरबत में भरपूर मात्रा में विटामिन ए, सी, प्रोटीन, कैल्शियम, पोटेशियम, फॉस्‍फोरस, नियासिन, थियामिन, कार्बोहाइड्रेट, पोषक त्तव पाएं जाते है। जो कि आपको हर परेशानी से बचाता है। जानिए इसे बनाने की विधि के बारें में।

  • Recipe: ऐसे बनाएं रसीले आमों से लड्डू

    आपने बूंदी, बेसन, रवा और न जाने किस-किसके लड्डू खाएं होगे, लेकिन कभी आपने आम के लड्डू खाएं है। जी हां फलों का राजा आम। जो कि खाने में बहुत ही टेस्टी होता है। गर्मियों में तो आसानी से आम मिल जाते है। फिर देर किस बात की आप भी लें मैंगो लड्डू का मजा।

Don't Miss 1 of 20
श्रीकृष्ण जन्माष्टमी आज: ऐसे करें मंत्रोच्चारण के साथ लड्डू गोपाल की पूजा
श्री कृष्ण का जन्म भादप्रद माह कृष्‍ण पक्ष की अष्टमी को मध्य रात्रि के रोहिणी नक्षत्र में वृष के चंद्रमा में हुआ था। जो कि इस बार 14 अगस्त की शाम 7 बजकर 48 मिनट से शुरु होकर 15 अगस्त की शाम 5 बजकर 42 मिनट कर रहेगी। जानिए पूजा विधि के बारें में...

Promoted Content