Thursday, April 25, 2024
Advertisement

करें ये 1 एक्सरसाइज और कुछ ही दिनों में पाएं पेट की चर्बी से निजात

ह एक्सरसाइज ऐसी है जो कि 10000 एब्स एक्सरासाइज के बराबर है। जिससे पेट की चर्बी कम होने के साथ-साथ आपका पूरे शरीर की चर्बी कम हो जाएगी। जानिए इस एक्सरसाइज को करने की विधि...

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: April 20, 2017 12:53 IST
flat tummy- India TV Hindi
flat tummy

हेल्थ डेस्क: आज के समय में हर कोई फैशन के साथ चलना चाहता है। जिसके लिए वह खुद को फिट रखने के लिए हर जतन करता है। जिससे कि वह फिट रहें, लेकिन अनियमित खानपान, खराब लाइफस्टाइल के कारण हर दूसरा व्यक्ति वजन बढ़ने और कम होने के कारण परेशान है। जिसके कारण की लोग स्ट्रेस भी लेने लगते है।  

ये भी पढ़े

मोटापा एक ऐसी बीमारी है, जो जल्दी से तो आती है लेकिन जाती बहुत ही मुश्किल से है। कई बार अधिक मेहनत करने के बाद भी यह ठस से मस न होती है। जिससे आपकी पूरी मेहनत पानी में चली जाती है। जो लोग अपना वजन कम करने की कोशिश कर रहे हैं बस वही जानते हैं कि असल में वजन कम करने से मुश्किल काम और कुछ नहीं है। डायटिंग हो, जॉगिंग हो या फिर एक्सरसाइज। हर काम मुश्किल होता है। लेकिन कई लोग इसे करके अपनी मोटापा की समस्या से निजात पाते है।

अग आप वास्तव में मोटापा से निजात पाना चाहते है, तो आप एब्स एक्सरसाइज कर सकते है। इससे आप पेचट की मसल्स तो कर कर लेते है। अगर इसे ठीक ढंग से किया जाएं तो आप पूरी बॉडी की चर्बी कम कर सकते है। इसलिए इस वीडियो को देखे जिसमें एक्सरसाइज करने का सही तरीका बताया गया है। यह एक्सरसाइज ऐसी है जो कि 10000 एब्स एक्सरासाइज के बराबर है। जिससे पेट की चर्बी कम होने के साथ-साथ आपका पूरे शरीर की चर्बी कम हो जाएगी।

इस वीडियो को Passion4Profession नामक अकाउंट से यू-टयूब पर अपलोड किया गया है।

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Health News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement