Thursday, April 25, 2024
Advertisement

सिर्फ 1 उपाय और पाएं दांतो के पीलेपन से निजात

एल्युमिनियम फॉयल का इस्तेमाल तो करते ही होगे। इससे खाना गर्म बना रहता है, लेकिन आप ये बात नहीं जानते होगे कि इसके इस्तेमाल से आप पीले दांतो से निजात पा सकते है। जानिए कैसे..

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: December 19, 2016 14:36 IST
Know How Use Aluminium Foil For Teeth Whitening- India TV Hindi
Know How Use Aluminium Foil For Teeth Whitening

हेल्थ डेस्क: किसी की भी मुस्कान एक दुखी व्यक्ति को भी मुस्कारना सीखा देती है। एक मुस्कान नामुमकिन कामों को भी बढ़ी ही आसानी से कर देती है। अगर मुस्कान के साथ आपके दांत भी चमकीले होतो फिर और चार-चांद लगा देती है।

ये भी पढ़े-

माना जाता है कि अगर आपके दांत मोतियों की तरह चमक रहे है तो यह आपके व्यक्तित्व को भी निखारता है। साथ ही इससे आपका आत्मविश्वास बढता है। पीले दांत आपकी खूबसूरती को भी कम करता है साथ ही आपके आत्मविश्वास को भी गिराता है इसलिए इनसे निजात पाने के लिए हम डेटिस्ट या फिर मार्केट में उपलब्ध प्रोडक्ट्स का यूज करते है। लेकिन आप जानते है कि आप अपने दांतो को बिना किसी खर्च के घर में कुछ मिनटों में आसानी से चमकदार दांत पा सकते है।

जी हां आप एल्युमिनियम फॉयल का इस्तेमाल तो करते ही होगे। इससे खाना गर्म बना रहता है, लेकिन आप ये बात नहीं जानते होगे कि इसके इस्तेमाल से आप पीले दांतो से निजात पा सकते है।

आप इसे मजाक सोच रहे होगे, आप सोच रहें होगे कि ऐसा कैसे हो सकता है, तो हम आपको अपनी खबर में बताते है कि कैसे एल्युमिनियम फॉयल का इस्तेमाल कर आप अपने दांत को चमकदार बना सकते है। जानिए...

अगली स्लाइड में पढ़े इसे इस्तेमाल करने की विधि के बारें में

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Health News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement