Friday, May 03, 2024
Advertisement

B'day Girl अनुष्का शर्मा की तरह होना है फिट, तो फॉलो करें ये डाइट चार्ट

अनुष्का खुद को फिट रखने के लिए जिम, योगा के साथ-साथ अपने खानपान का फूरा ध्यान रखती है। आज अनुष्का शर्मा के बर्थडे में हम उनके डाइट और वर्कआउट के सीक्रेट बताएंगे। जिससे कि आप भी अनुष्का जैसा फिगर पा सके....

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: May 01, 2017 10:55 IST
anuska sharma- India TV Hindi
anuska sharma

हेल्थ डेस्क: बॉलीबुड अदाकारा अनुष्का शर्मा को सेक्सी अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती है। वह खुद को फिट रखने के लिए जिम, योगा के साथ-साथ अपने खानपान का फूरा ध्यान रखती है। आज अनुष्का शर्मा के बर्थडे में हम उनके डाइट और वर्कआउट के सीक्रेट बताएंगे। जिससे कि आप भी अनुष्का जैसा फिगर पा सके।

ये भी पढ़े

अनुष्का अपने अभिनय क साथ अपनी फिटनेस का भी काफी ध्यान रखती हैं। उनका कहना है कि एक्सेसरीज के रूप में उन्हें सनग्लास (धूप का चश्मा) बेहद पसंद हैं। अनुष्का को चश्मों की कंपनी पोलारॉयड ने ब्रांड एंबेसडर बनाया है। जानिए अनुष्का श4मा कैसे रखती है अपनी फिटनेस का ध्यान।

अनुष्का को अपने मां के हाथ का बना मीट बहुत ही ज्यादा पसंद है। इसके साथ ही उन्हें चिकन मोमोज बहुत ज्यादा पसंद है। लेकिन वह कोशिश करती है कि वेज खाना ही खाएं। जैसे कि पराठा, दाल आदि।

अनुष्का हर 2 घंटे में कुछ न कुछ खाती रहती है। जिसके लिए वह वेजिटेबल सैंडविच का सेवन करती है। इसके साथ ही दिन में कई गिलास पानी भी पीती है। जिससे कि उनके शरीर में पानी की कमी न हो। जानिए क्या है अनुष्का का डाइट प्लान।

दिन की शुरुआत

अनुष्का अपने दिन की शुरुआत नारियल पानी या फिर नींबू पानी के साथ करती है। इसके बाद चाय पीती है।

ब्रेकफास्ट
इसमें अनुष्का उपमा, पोहा, एक गिलास जूस और 2 अंडे खाती है।

स्नैक्स1
नींबू पानी या फिर नारियल

लंच
लंच में अनुष्का घर का बना खाना होता है। जिसमें वह दाल, रोटी, सब्जी, फिश और सलाद लेती है।

अगली स्लाइड में पढ़े और डाइट चार्ट के बारें में

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Health News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement