Thursday, April 18, 2024
Advertisement

सस्ते में लेना है अनुष्का जैसा लहंगा और विराट जैसी शेरवानी, तो जाएं यहां

अनुष्का शर्मा का लहंगा और विराट कोहली की शेरवानी हर किसी को पंसद आई। कई लोगों के मन में ऐसे ही शेरवानी और लंहगा खरीदने का मन हुआ होगा। जानिए कहां से खरीदें...

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Published on: December 12, 2017 19:49 IST
Anushka And Virat- India TV Hindi
Anushka And Virat

नई दिल्ली: हाल में ही अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने इटली के टस्कनी में विवाह किया। इस शादी की हर एक तस्वीर लोगों के दिलों को छू गई। सेलीब्रिटी की शादी की बात हो और उसके ड्रेसेस की बात न हो। ऐसा हो ही नहीं सकता है। अनुष्का शर्मा का लहंगा और विराट कोहली की शेरवानी हर किसी को पंसद आई। कई लोगों के मन में ऐसे ही शेरवानी और लंहगा खरीदने का मन हुआ होगा।

सब्यसाची द्वारा डिजायन किया गया लहंगा और शेरवानी हर किसी के लिए खास है। साथ ही इसकी कीमत भी बहुत है। जिसके कारण हर कोई इसे ले नहीं सकता है।

अगर आपके मन में भी ऐसा ही लंहगा और शेरवानी खरीदना चाहते है, तो इन मार्केट्स की और रुख कर सकते है। जी हां इस मार्केट्स में आपको आसानी से फेमस फैशन डिजायनर सब्यसाची, तरुण तहलानी, मनीष मल्होत्रा, रितु के कलेक्शन की कॉपी आसानी से 20 से 25 हजार रुपए में मि जाएगी।

यह मार्केट्स ऐसी जगह है। जहां पर शादी संबंधित चीजें मार्केट की तुलना में 40 फीसदी तक सस्ती मिल जाती है। जानिए इन मार्केट्स के बारें में।

जौहरी बाजार, जयपुर

जिस तरह चांदनी चौक कपड़ो के लिए फेमस है वहीं जौहरी मार्केट ज्वैलरी के लिए फेमस है। अगर आप ज्वैलरी की शॉपिंग करना चाहते है, तो जयपुर की जौहरी मार्केट आपके लिए बेस्ट है। यहां पर हमेशा भीड़ बन रहती है। यह जगह कुंदन की ज्वैलरी के लिए काफी प्रसिद्ध है। इस मार्केट पर आप शादी के लंहगे के साथ-साथ सिल्वर, गोल्डन, डायमंड की ज्वैलरी आसानी से मिल जाती है।

अगली स्लाइड में पढ़ें और मार्केट्स के बारें में

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement