Thursday, March 28, 2024
Advertisement

कॉलेज में दिखना है सबसे अलग, तो ट्राई करें ये बेहतरीन हेयर स्टाइल

कॉलेज लाइफ एक यादगार लाइफ होती है। जिसमें हमारा जो मन होता है। वो हम करते है। क्योंकि हम एक स्कूल से मिकलते है। जहां पर हर चीज स्कूल के अनुशासन के अनुसार करनी पड़ती है। वहीं कॉलेज की बात करें, तो हर चीज अपने अनुसार।

India TV News Desk India TV News Desk
Updated on: April 20, 2017 12:25 IST
साइड पार्ट पोनीटेल- India TV Hindi
साइड पार्ट पोनीटेल

नई दिल्ली: कॉलेज लाइफ एक यादगार लाइफ होती है। जिसमें हमारा जो मन होता है। वो हम करते है। क्योंकि हम एक स्कूल से मिकलते है। जहां पर हर चीज स्कूल के अनुशासन के अनुसार करनी पड़ती है। वहीं कॉलेज की बात करें, तो हर चीज अपने अनुसार। पढ़ाई के साथ-साथ फैशन में पीछे हो जाएं ये हो ही नहीं सकता है। आज का दौर फैशन का दौर है। जिसमें कोई भी पीछे नहीं रहना चाहता है। फिर चाहें वो कॉलेज लाइफ हो या फिर किसी पार्टी में ही क्यों न जाना हो।

अगर आप कॉलेज जाती है, तो यह बात तो पक्की है कि आपको भी शौक होगा कि रोज नए-नए रुप में जाएं। जिसके लिए आप ड्रेस, फुटवियर सभी चीजे बदलती रहती है, लेकिन बात जब हेयर स्टाइल की आती है। तो हमारे दिमाग में इतनी ज्यादा हेयर स्टाइल नहीं आती है। जिन्हें हम आसानी से बना लें।

ये भी पढ़े

अगर आपके साथ भी ऐसी समस्या है, तो हम आपको अपनी खबर में ऐसे हेयर स्टाइल के बारें में बता रहे है। जिन्हें आप आसानी से बनाकर नया लुक पा सकती है। साथ ही सभी के नजरों में हेयर स्टाइलिश भी बन सकती है। तो फिर आप भी ट्राई करें ये हेयर स्टाइल। जिससे आपका लुक बिल्कुल चेंज हो जाएगा।

साइड पार्ट पोनीटेल

इस हेयर स्टाइल को आप कम समय में आसानी से कर सकती है। जो कि आपको एक नया लुक देगा। इसे आप सूट या फिर जींस के साथ भी कर सकती है। एक बार जरुर करें।

अगली स्लाइड में पढ़े और भी हेयरस्टाइल के बारें में

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement