Friday, April 19, 2024
Advertisement

2016 Special: इन ब्यूटी ट्रेंड्स ने सालभर मचाया धमाल

ब्यूटी के संसार का रहा है। कोई डीवाज का सबसे पसंदीदा रहा है, तो कोई पार्टी, कालेज में स्टूडेंट के बीच काफी चर्चित रहा। ऐसे ही हम आपको साल 2016 के ऐसे ब्यूटी ट्रेंडस के बारें में जो काफी चर्चित रहें। सात ही ये देखना है कि नए साल में ये फॉलो होगे कि..

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: December 13, 2016 17:46 IST
BEAUTY- India TV Hindi
BEAUTY

नई दिल्ली: नए साल आने में कुछ ही दिन बचे है। जिसे मनाने के लिए लोगों ने अभी से ही ढेरो प्लान करना शुरु कर दिया है। सभी 2016 की पुरानी बातें और अच्छी यादें लेकर 2017 में प्रवेश करेगे। इन्हीं में से कुछ ऐसी चीजे है जो हमारे साथ 2017 में जाएंगी और कुछ ऐसी जो कि 2016 में ही छूट जाएंगी।

ये भी पढ़े-

यहीं हाल ब्यूटी के संसार का रहा है। कोई डीवाज का सबसे पसंदीदा रहा है, तो कोई पार्टी, कालेज में स्टूडेंट के बीच काफी चर्चित रहा। ऐसे ही हम आपको साल 2016 के ऐसे ब्यूटी ट्रेंडस के बारें में जो काफी चर्चित रहें। सात ही ये देखना है कि नए साल में ये फॉलो होगे कि नहीं।

रेम्बो हेयर कलर

हेयर कलर तो कई सालों से चलन में है, लेकिन इस साल सबसे ज्यादा बोला-बाला रेम्बो हेयर कलर का है। अगर आप हमेशा कुछ नया ट्राई करना चाहते है, तो एक बार इसे जरुर ट्राई करें। इससे आपका केवन लुक ही नहीं चेंज होगा बल्कि आपकी खूबसूरती बढ़ जाएंगी।

मिरर नेल आर्ट
इस साल मिरर नेल आर्ट काफी ट्रेंड में रहा।  इस नेल पेंट को लगाने से आपके नेल सबसे कूल और खूबसूरत दिखे। यह लुक काफी शाइनी भरा है। अगर आप भी दूसरे नेल पेंट से बोर हो गई है। तो एक बार इसे जरुर ट्राई करें।

अगली स्लाइड में पढ़े और ब्यूटी ट्रेंंड के बारें में

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement