Thursday, April 25, 2024
Advertisement

इस साल अपनी स्टाइलिश ज्वैलरी को यूं रखें नया

आप भी इस साल अपने गहनों को अपने स्टाइल का प्रतिबिंब बनाएं और पारंपरिक गहनों को भी नए लुक व अंदाज में पहनकर छा जाएं। 'ब्लूस्टोन डॉट कॉम' के प्रमुख आभूषण डिजाइनर रमिंदर सिंह ने गहनों से स्मार्ट लुक पाने के संबंध में कुछ टिप्स दिए है...

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: January 10, 2017 7:20 IST
jewellery- India TV Hindi
jewellery

नई दिल्ली: आज का समय फैशन का समय है। हर कोई इसके साथ कदम से कदम मिलाकर चलना चाहता है। अगर लड़कियों की बात की जाएं और कोई पार्टी हो उसमें वह अपना अलग लुक न रखे ऐसा तो हो ही नहीं सकता है। हर साल हर ड्रेस, ज्वैलरी का अपना ही ट्रेंड होता है। जिसे हर कोई पार्टी के अनुसार चुनता है, लेकिन ज्वैलरी एक ऐसी चीज है तो कभी भी पुराना फैशन नहीं होती है। बस आपको इनकी थोड़ी केयर करनी होती है। जिसके बाद वह कभी भी पुरानी नहीं होती है।

ये भी पढ़े-

आप भी  इस साल अपने गहनों को अपने स्टाइल का प्रतिबिंब बनाएं और पारंपरिक गहनों को भी नए लुक व अंदाज में पहनकर छा जाएं। 'ब्लूस्टोन डॉट कॉम' के प्रमुख आभूषण डिजाइनर रमिंदर सिंह ने गहनों से स्मार्ट लुक पाने के संबंध में कुछ टिप्स दिए है। जिसे अपनाकर आप अपने ज्वैलरी को हमेशा नया रख सकती है।

  • आपका स्टाइल आपकी रुचि और जुनून के दर्शाता है, आंखें बंद कर दूसरों की स्टाइल को अपनाने के बजाय अपना खुद का ट्रेंड सेट करें। अगर आप हूप ईयररिंग नहीं पहनना चाहती हैं तो फिर हीरा जड़ित टॉप्स या पूरे कान की लंबाई को घेरने वाले क्वर्की ईयर-रिंग भी पहन सकती हैं।
  • अपने फैशनेबल गहनों को और उन्नत बनाएं और पन्ना की अंगूठी, रूबी जड़े हुए चोकर को बेहिचक खरीदें। आधुनकि बढ़िया डिजाइन वाले गहनों का चयन करें।
  • साल 2017 में अपने गहनों के जरिए सबका ध्यान आकर्षित करें। आधुनकि डिजाइन वाली नई शैली के हार और चमकदार बड़ा सा कॉकटेल अंगूठी आपको स्मार्ट लुक देगा और सबका ध्यान बरबस ही आपकी ओर चला जाएगा।
  • अपने गहनों की चमक बनाए रखने के लिए इन्हें करीने से संभालकर रखें, वेलवेट के बॉक्स में इन्हें सहेजकर रखें। सोना और प्लेटिनम के गहने बहुत संवेदनशील होते हैं, इसलिए इन्हें मुलायम कपड़े में रखें।
  • पारंपरिक गहने भी आपकी खूबसूरती में चार चांद लगाते हैं। छोटे ब्लैक ड्रेस के साथ शाम की पार्टी में एंटीक गहने पहनें। अपने पारिवारिक विरासत को दर्शाने वाले गहनों को यूं ही अलमारी में नहीं पड़ा रहने दें, बल्कि इस साल खुद को फ्यूजन लुक देते हुए उनका इस्तेमाल करें।

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement