Thursday, March 28, 2024
Advertisement

इस आसान उपाय से आप वैक्स के दर्द से पा सकते हैं निजात

वैक्स करते वक्त काफी दर्द होता है यह बात किसी से छिपी नहीं है। लेकिन ऐसा क्या करें जिससे ये दर्द न हो। ऐसे में घबराने की जरूरत नहीं आज आपको बताते हैं कुछ आसान टिप्स जिससे आप वैक्स के दर्द से आप छुटकारा पा सकते हैं।

India TV Lifestyle Desk Edited by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: December 16, 2017 11:47 IST
wax- India TV Hindi
wax

नई दिल्ली: वैक्स करते वक्त काफी दर्द होता है यह बात किसी से छिपी नहीं है। लेकिन ऐसा क्या करें जिससे ये दर्द न हो। ऐसे में घबराने की जरूरत नहीं आज आपको बताते हैं कुछ आसान टिप्स जिससे आप वैक्स के दर्द से आप छुटकारा पा सकते हैं।

अगर आप थ्रेडिंग, वैक्सिंग के जरिए फेशियल हेयर रिमूव नहीं करना चाहती हैं, तो नेचुरल तरीके का इस्तेमाल भी कर सकती हैं। इससे न सिर्फ हेयर रिमूव होंगे बल्कि स्किन भी नरिश और सॉफ्ट होगी। नेचुरल तरीके से फेशियल हेयर रिमूव करने के बारे में ब्यूटी एक्सपर्ट नैना अरोड़ा जानकारी दे रही हैं। महिलाओं के चेहरे पर फेशियल हेयर हल्के होते हैं, लेकिन वे इन्हें भी रिमूव करना चाहती हैं।

आमतौर पर महिलाएं अपर लिप, फोरहेड के हेयर को रिमूव कराने के लिए पार्लर जाकर थ्रेडिंग या वैक्सिंग करवा लेती हैं। लेकिन चेहरे के अन्य हिस्सों पर बाल रह जाते हैं, इसके लिए महिलाएं ब्लीच की मदद लेती हैं, जबकि इससे स्किन को नुकसान पहुंचने की आशंका रहती है। इसके बजाय नेचुरल तरीकों से फेशियल हेयर को रिमूव करना ज्यादा सेफ होता है।

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement