Thursday, April 25, 2024
Advertisement

चाहती है स्मार्ट और बोल्ड लुक, तो ट्राई करें ये लिपशेड

अगर लिप शेड की बात करें तो सीजन के हिसाब से बदलते रहते है। पहले की बात करें तो लाल, गुलाबी चलती थी, लेकिन अब नए रंग नए रंग के लिपशेड अपनाने का चलन बढ़ता जा रहा है। जानिए ऐसे ही कुछ लिपशेड के बारें में। जिससे आपका लुक स्मार्ट और बोल्ड लगे।

India TV Lifestyle Desk Edited by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: July 31, 2017 13:19 IST
lipstick- India TV Hindi
lipstick

नई दिल्ली: आज के समय में हर कोई फैशन के साथ चलने की कोशिश करता है। सबसे ज्यादा हम बॉलीवुड डीवाज से प्रेरणा लेते है। फिर चाहे वह ड्रेस की बात हो या फिर हेयर स्टाइल हो या फिर मेकअप की बात। मेकअप में अगर लिप शेड की बात करें तो सीजन के हिसाब से बदलते रहते है। पहले की बात करें तो लाल, गुलाबी चलती थी, लेकिन अब नए रंग नए रंग के लिपशेड अपनाने का चलन बढ़ता जा रहा है। जानिए ऐसे ही कुछ लिपपशेड के बारें में। जिससे आपका लुक स्मार्ट और बोल्ड लगे।

प्रचलन में छाए नए रंगों के लिपशेड आपको और ज्यादा स्मार्ट लुक देते हैं। बोल्ड नारंगी रंग और मेटैलिक रंग की लिपस्टिक आप आजमा सकती हैं, जो आपको अलग दिखाएंगी। फैशन उत्पादों के ऑनलाइन स्टोर 'जपाइल डॉट कॉम' की क्रिएटिव हेड शैलजा मित्तल ने कुछ लिपशेड्स के बारे में जानकारियां दी हैं, जो आजकल बेहद चलन में हैं।

अगली स्लाइड में पढ़े और लिपशेड के बारें में

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement