Friday, April 19, 2024
Advertisement

सर्दियों में कपड़ो के इस फ्यूजन से दिखे स्टाइलिश

सर्दियों में पहने जाने वाले कपड़ों और स्टाइल को लेकर अगर आप पशोपेश में हैं तो आप गर्मियों में पहने जाने वाले कपड़ों को सर्दियों के कपड़ों के साथ टीम-अप करके स्टाइलिश नजर आ सकती हैं। वूनिक की प्रमुख स्टाइलिश भव्या चावला ने इस संबंध में कुछ सुझाव...

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: November 22, 2016 17:18 IST
woolen cloth- India TV Hindi
woolen cloth

नई दिल्ली:  सर्दियों में हाथ व पैरों का ख्याल रखने के लिए जूते और दस्ताने जरूर पहनें, इससे ठंड भी नहीं लगेगी और आपका व्यक्तित्व भी आकर्षक लगेगा। आज के समय में हर कोई फैशन के साथ चलने की कोशिश करता है फिर चाहें वह कोई भी मौसम हो।

ये भी पढ़े-

सर्दियों में पहने जाने वाले कपड़ों और स्टाइल को लेकर अगर आप पशोपेश में हैं तो आप गर्मियों में पहने जाने वाले कपड़ों को सर्दियों के कपड़ों के साथ टीम-अप करके स्टाइलिश नजर आ सकती हैं। वूनिक की प्रमुख स्टाइलिश भव्या चावला ने इस संबंध में कुछ सुझाव दिए हैं, जो इस प्रकार हैं..

  • गर्मियों में पहने जाने वाल टॉप को चटक रंगों के प्रिंट वाले स्कार्फ या ऊनी मफलर के साथ पहन सकती हैं। इससे आपको गर्माहट भी मिलेगी और आप स्टाइलिश भी लगेंगी।
  • आप टॉप के ऊपर कंधे पर स्टॉल डालकर भी अलग लुक में नजर आ सकती हैं। इसके साथ कमर में बेल्ट पहनें।
  • सर्दियों में आप फूलों की प्रिंट वाले गर्मियों के ड्रेस के साथ खूबसूरत बुनाई वाले टॉप पहनकर छा सकती हैं।
  • डेनिम या फ्लनेल की शर्ट को हम इस मौसम में भी आकर्षक ढंग से पहन सकते हैं। कैजुअल वियर के लिए ये शानदार हैं और गर्माहट भी देती हैं।
  •  क्रॉप टॉप्स के ऊपर आप कार्डिगन पहन सकती हैं। स्टाइलिश नजर आने के लिए आप प्रिंटेड टॉप्स और कार्डिगन का चुनाव कर सकती हैं।
  • मैक्सी स्कर्ट के साथ पुलोवर या बंद गले का कार्डिगन पहनकर आप सबसे अलग नजर आ सकती हैं।
  • टर्टल नेक्स (बंद गले) के स्वेटर को आप स्लिप ड्रेस या नूडल-स्ट्रेप टॉप्स के साथ पहन सकती हैं।
  • काले रंग से लेकर अन्य रंगों के स्टॉकिंग्स पहनकर भी आप सर्दियों में स्टाइलिश नजर आ सकती हैं। इनके साथ आप मिनी स्कर्ट या डेनिम शॉर्ट्स पहनकर बिंदास, स्टाइलिश लुक पा सकती हैं।
  • इन सर्दियों में सफेद और हल्के रंग के कपड़े छाए रहेंगे। खास अवसर पर अलग नजर आने के लिए आप कुछ अलग भड़कीले या गहरे रंग के कपड़ों का चुनाव भी कर सकती हैं।

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement