Friday, March 29, 2024
Advertisement

फेस्टिवल में अलग और स्टाइलिश दिखने के लिए ट्राई करें ये आउटफिट्स

इस फेस्टिवल में चुनें अपने लिए कुछ ख़ास जिससे जब आप तैयार होकर निकलें तो बस सभी की निग़ाहें बस आप पर ही टिक जाएं। आप भी फेस्टिवल सीजन के लिए ट्राई करें ये आउटफिट्स।

India TV Lifestyle Desk Edited by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: September 23, 2017 11:07 IST
vejor- India TV Hindi
vejor

नई दिल्ली: त्योहारों का मौसम दस्तक देने ही वाला है। त्योहारों के इस मौसम में फ्यूजन लुक अपनाएं जो आपको औरों से अलग दिखाने के साथ ही स्मार्ट लुक भी देगा। इस फेस्टिवल में कुछ ऐसी ड्रेसेस चुनें जिससे कि सबकी निगाहे बस आपपर ही टिक जाएं।

नई-नवेली दुल्हन के वार्डरोब में बस साड़ी, शूट्स या फिर लहंगे देखने को मिलते है। जिसे आप हर जगह पहन कर नहीं जा सकती है। अगर आप कुछ नया ट्राई करना चाहती है तो इन ड्रेसेस को देखे। जिसमें आप खूबसूरत दिखने के साथ-साथ स्टाइलिश भी दिखेंगी।

फैशन व लाइफस्टाइल ब्रांड 'वजोर डॉट कॉम' ने फ्यूजन कपड़ों के साथ त्योहारों में छा जाने के लिए अपनाएं ये टिप्स।

  • लीक से हटकर नजर आने के लिए सिल्वर हिंट के साथ कढ़ाई या प्रिंट वाली मिडी ड्रेस पहन सकती हैं। त्योहारों का नए अंदाज में स्वागत करने के लिए आप खूबसूरत मैक्सी गाउन भी पहन सकती हैं।
  • अगर आप अपने लुक को सिपंल लेकिन क्लासी रखना चाहती हैं तो जंप सूट पहन सकती हैं। आरामदायक कपड़े, हल्के या चटक रंग के जंपसूट पहनने में सहज भी महसूस होते हैं। इनके साथ आप स्टेटमेंट नेकलेस और आकर्षक कान के आभूषण पहन सकती हैं।
  • जो महिलाएं या युवतियां अपने कपड़ों व लुक को लेकर थोड़ा उलझन में हैं, वे प्लेन टी-शर्ट के साथ धोती पैंट पहन सकती हैं। धोती पैंट खूबसूरत चटक रंगों में आते हैं और पहनने पर सहजता भी महसूस कराते हैं। इसके साथ बोल्ड स्टेटमेंट नेकलेस पहनना न भूलें, क्योंकि ये आपके लुक में चार चांद लगा देगा।

ये भी पढ़ें:

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement