Saturday, April 20, 2024
Advertisement

जब सोनम कपूर ने रैंप में ढाया दुल्हन के अवतार में कहर

: बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर ने दुल्हन के रुप में फैशन श में रैंप वॉक किया। सबकी नजरें उन्हें देखती ही रह गई। यह नजारा था दिल्ली में हो रहे ब्राइडल इवेंट में। जिसमें फैशन डिजायनर अबु जानी संदीप घोसला का केलेक्शन था। देखे तस्वीरें..

Shivani Singh Written by: Shivani Singh @lastshivani
Published on: July 22, 2017 14:59 IST
सोनम कपूर- India TV Hindi
सोनम कपूर

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर ने दुल्हन के रुप में फैशन श में रैंप वॉक किया। सबकी नजरें उन्हें देखती ही रह गई। यह नजारा था दिल्ली में हो रहे ब्राइडल इवेंट में। जिसमें फैशन डिजायनर अबु जानी संदीप घोसला का केलेक्शन था।

डिजायनर्स और उनकी टीम 'शादी वाय मैरियट' इंवेट में शामिल हुए। जो कि मैरियट इंटरनेशनल द्वारा आयोजित किया गया था।   शोस्टोपर सोनम वेनिस के शानदार भव्यता से प्रेरित 'बरूनो' दुल्हन लहंगा पहना हुआ था। डिजाइनर्स का यह दावा किया है।

बॉलीवुड की फैशन डीवास सोनम कपूर  इस लंहगे में बहुत ही खूसूरत लग रही थी। यह लहंगा पारंपरिक, सिल्वर व्हाइट है। जो कि डिजाय़नर द्वारा बनाया गया है। सोनम रैंप में कई बार चली। वह फैशन डिजायनर अबु जानी और संदीप घोसला का यह ब्राइडल लुक है।

सोनम पूरे दुल्हन लुक में थी। डिजायनर लंगहा के साथ उन्होनें हैवी कलीरे भी पहनी हुई थी। जो कि पंजाबी दुल्हने पहनती है। देखे तस्वीरे।

इस फैशन शो में बड़ी सेलिब्रिटी भी शामिलस हुई। अभिनेता अभिनेता बच्चन की पत्नी जया बच्चन और बेची श्वेता भी थी। इसके साथ ही सारा खान, मंदिरा बेदी, दिशा पटानी भी शामिल हुई।

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement