Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

Raksha Bandhan 2017: रक्षाबंधन में बहन को गिफ्ट देने के लिए है ये बेहतरीन ऑप्शन

अगर आप भी अपनी बहन को कुछ गिफ्ट देने का मन बना रहे हैं लेकिन अभी तक समझ नहीं पाएं हैं कि किस तरह का गिप्‍ट दें तो आज हम आपको बता रहे हैं, कुछ बेहतरीन गिफ्ट आइडिया जिसे आप अपनी बहन को देकर उसके चेहरे पर मुस्‍कान ला सकते हैं। (

Shivani Singh Written by: Shivani Singh @lastshivani
Published on: August 04, 2017 15:52 IST
gift- India TV Hindi
gift

नई दिल्ली: इन दिनों रक्षाबंधन के कारण मार्केट में अच्छी खासी धूम देखने को आपको मिल जाएगी। इस खास दिन बहने तो भाई की कलाई में रेशम का धागा बांधती है और इस तरह से पूरे देश में बड़ी धूमधाम से इसे मनाया जाता है। बहने जहां भाई को राखी बांधती हैं वहीं भाई भी उपहार देकर अपनी बहनों की खुशी को बढ़ाने का प्रयास करते हैं।

अगर आप भी अपनी बहन को कुछ गिफ्ट देने का मन बना रहे हैं लेकिन अभी तक समझ नहीं पाएं हैं कि किस तरह का गिप्‍ट दें तो आज हम आपको बता रहे हैं, कुछ बेहतरीन गिफ्ट आइडिया जिसे आप अपनी बहन को देकर उसके चेहरे पर मुस्‍कान ला सकते हैं। (रक्षाबंधन में दिखना है स्टाइलिश, तो ट्राई करें टिप्स)

ज्वैलरी

लड़कियों को हमेशा से ही ज्वेलरी का बहुत ज्यादा शौक रहा है। किसी भी महिला के लिए यह गिफ्ट बहुत खास होता है चाहे वो किसी भी उम्र की हो। तो, इस रक्षाबंधन,पर उनहे ज्वेलरी का गिफ्ट दिया जा सकता है। ऐसे में अगर आप भी अपनी बहन को खुश देखना चाहते हैं तो बिना सोचे उसे एक सुंदर सी ज्वेलरी गिफ्ट कर दीजिए।

एंटीक ज्वेलरी गिफ्ट के तौर पर उसे रक्षाबंधन के मौके पर देना एक बहुत ही अच्छा विचार है। कंगन, अंगूठी, कान की बाली, पेंडेंट, चेन आदि उपहार आप उनकों दे सकते है। आज कल आर्टिफिशियल ज्वेलरी के भी कई अच्छे कलाकारी की हुई ज्वेलरी आपको मार्केट मे मिल सकती है। जो आपकी जेब पर भी भारी नही पढ़ेगी।

स्टाइलिश ड्रेसेस
अगर आपकी बहन कॉलेज गोइंग है या उसे डिजायनर कपड़ों का शौक है तो आप उसके  लिए डिजायनर ड्रैस गिफ्ट कर सकते है। इसके साथ ही आप उसे सिंपल लेकिन उसके लुक को और भी शानदार बनाने वाले आधुनिक स्‍टाइलिस ड्रेस को भी उपहार स्‍वरूप दे सकते हैं। (रक्षाबंधन पर भद्रा और चंद्रग्रहण का दोहरा साया, जानें राखी बांधने का शुभ मुहुर्त)

अगली स्लाइड में पढ़े और आइडिया के बारें में

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement