Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Raksha Bandhan 2017: रक्षाबंधन में सिर्फ आपके लिए ही गिफ्ट क्यों, भाई को भी दें स्पेशल गिफ्ट

हम कुछ ऐसे आइडिया दे रहे है। जो कि थोड़ा डिफरेंट होगा। जिससे आपके भाई के चेहरे में एक मुस्कान तो जरुर आएगी। जानिए इन गिफ्ट्स के बारें में।

Shivani Singh Written by: Shivani Singh @lastshivani
Updated on: August 04, 2017 18:07 IST
rakhi 2017: gift ideas for brother- India TV Hindi
rakhi

नई दिल्ली: इन दिनों रक्षाबंधन के कारण मार्केट में अच्छी खासी धूम देखने को आपको मिल जाएगी। इस मौके हा हर बहन को बेसब्री से इंतजार होता है। इतना ही नहीं इन मौके में हर भाई अपनी बहन को कुछ स्पेशल गिफ्ट देती है। अगर आप इस बार अपने प्यारे से भाई को कुछ स्पेशल गिफ्ट देना चताहती है, लेकिन समझ नहीं आ रहा है कि क्या दें, तो हम आपकी इसमें हेल्प कर देते है।

हम कुछ ऐसे आइडिया दे रहे है। जो कि थोड़ा डिफरेंट होगा। जिससे आपके भाई के चेहरे में एक मुस्कान तो जरुर आएगी। जानिए इन गिफ्ट्स के बारें में।

घड़ी

अगर आपके भाई को घड़ी पहनना पसंद है, तो आप एक अच्छी सी घड़ी उसे गिफ्ट में दे सकती है। आप चाहें तो कोई ब्रांडेड घड़ी दे सकती है। अगर आपकी पॉकेट इतना महंगी घड़ी नहीं ले सकती है, तो आप मार्केट से ऐसी घड़ी भी ला सकती है। जिसकी कीमत 1000 से शुरु है। ()

हेल्दी फूड
आज के समय में सभी हेल्दी फूड्स को लेकर काफी जागरुक रहते है। आप भी चाहती है कि आपका भाई कुछ हेल्दी खाएं, तो आप उसे हेल्दी स्नैक्स दे सकती है। जो आसानी से आपको मार्केट में मिल जाएगा। अगर आप चाहे तो इस सप्ताह या फिर हर माह के हिसाब से डिलीवर भी करा सकती है।

स्लोगन टी-शर्ट
कपड़े पहनने का किसे शौक नहीं होता है। आपके लिए ये भी एक अच्छा आइडिया है।  आज के समय में स्लोगन टी-शर्ट का काफी फैशन भी है। आप अपने अनुसार किसी कार्टून या फिर किसी फोटो का स्लोशन प्रिंट करा सकती है। इसमें आपकी जेब भी ढीली नहीं होगी।

अगली स्लाइड में पढे़ और आइडिया के बारें में

rakhi 2017 take brother out for dinner

meal

मील वाउचर
हर भाई को अपने दोस्तों के साथ घूमना बहुत पंसद होता है। नए-नए रेस्टॉरेंट में जाकर पार्टी करना किसे पसंद नहीं होता है। इसलिए आप उसे स्पेशल मील वाउचर भी दे सकती है। जिससे वह अपने दोस्तों के साथ क्वालिटी टाइम बिताएं।

गैजेट्स
आप चाहें तो अपने भाई को कोई ऐसी चीज दे सकती है। जिससे उसका शौक पूरा हो रहा है। जिसे बहुत दिनों से चाहता हो, लेकिन ले न पा रहा है। इस चीज को देकर आप उसकी खुशी को दो गुना बढ़ा सकती है।  

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement