Friday, March 29, 2024
Advertisement

पूजा हेगड़े बनेंगी इंडिया किड्स फैशन वीक में शोस्टॉपर

इंडिया किड्स फैशन वीक (आईकेएफडब्ल्यू) के पांचवें सीजन के मुंबई संस्करण के लिए अभिनेत्री पूजा हेगड़े, मॉडल लोपमुद्रा राउत और अभिनेत्री निया शर्मा रैंप वॉक करने के लिए तैयार हैं।

India TV Lifestyle Desk Reported by: India TV Lifestyle Desk
Published on: August 11, 2017 12:37 IST
pooja- India TV Hindi
pooja

मुंबई:  इंडिया किड्स फैशन वीक (आईकेएफडब्ल्यू) के पांचवें सीजन के मुंबई संस्करण के लिए अभिनेत्री पूजा हेगड़े, मॉडल लोपमुद्रा राउत और अभिनेत्री निया शर्मा रैंप वॉक करने के लिए तैयार हैं। अपने दिल्ली संस्करण के बाद इवेंट कैपिटल (लक्ष्य मीडिया ग्रुप की कंपनी) और क्राफ्टवर्ल्ड इवेंट्स की पहल आईकेएफडब्ल्यू यहां सप्ताहांत में पहुंचेगी।

पूजा जहां निम्बस के लिए रैंप वॉक करेंगी, वहीं लोपमुद्रा बीबा गर्ल्स के लिए शोस्टॉपर बनेंगी। निया फिकॉन ट्रप के लिए रैंप वॉक करेंगी। (उमस भरे मौसम में बरकरार रखना है मेकअप, तो अपनाएं ये टिप्स)

एनचैन्टेड वेलवेट, कडल्स फॉर कब्स, किड्स अराउंड, जिनी एंड जॉनी, किडजैनिया, कबमार्क्‍स, पिंक काऊ कुशन, शुगर कैंडी, टाइबर टेबर, लिटिल पॉकेट स्टोर और कीर्ति राठौड़ जैसे ब्रांड अपना संग्रह पेश करेंगे। (गुलाब से पाएं बेदाग चेहरे के साथ-साथ ये बेमिसाल फायदे)

क्राफ्टवर्ल्ड इवेंट्स के मालिक मनोज महाला ने कहा, "दिल्ली के सफल संस्करण के बाद हम मुंबई आने के लिए उत्सुक हैं और पूजा हेगड़े, लोपामुद्रा राउत और निया शर्मा के मुंबई संस्करण से जुड़ने को लेकर खुश हैं।"

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement