Ford Assembly election results 2017 Akamai CP Plus
  1. You Are At:
  2. होम
  3. लाइफस्टाइल
  4. फैशन और सौंदर्य
  5. टॉवल नहीं टी-शर्ट से बांधें बाल, होंगे ये हैरान कर देने वाले फायदे

टॉवल नहीं टी-शर्ट से बांधें बाल, होंगे ये हैरान कर देने वाले फायदे

दिमाग को फ्रेश रखने के लिए फॉलो करें यह खास टिप्स....

Edited by: India TV Lifestyle Desk [Updated:04 Dec 2017, 9:29 PM IST]
hair care- Khabar IndiaTV
hair care

नई दिल्ली: वर्किंग वूमन की लाइफस्टाइल काफी अलग होती है। सुबह से उठकर दौड़-भाग और फिर लेट नाइट ऑफिस से घर। ऐसे में दिमाग को फ्रेश रखना काफी मुश्किल होती है।क्योंकि कई बार होता है कि ऑफिस की दौड़भाग से कई बार तनाव महसूस करते है। ऐसे में आपके दिमाग को हमेशा फ्रेश रखेगा ये कुछ खास टिप्स। इन 5 ब्यूटी टिप्स को फॉलो करने के बाद आप पूरे दिन फ्रेश फिल करेंगे। सिर्फ यही नहीं आपकी दोस्ती भी आपको खुबसूरती का राज पूछेंगी।

टॉवल से नहीं टी-शर्ट से सुखाए बाल

सुबह ऑफिस जाते वक्त जब भी आप बाल धोकर नहाते होंगे तो आपके मन में एक बात तो जरूर आती है वह है बाल कैसे सुखेगा। अगर आपके बाल जल्दी नहीं सूखते हैं तो इन्हें सुखाने के लिए किसी ब्लो-ड्रॉय का इस्तेमाल करें। आपको सुनकर थोड़ी हैरान होगी कि आपको तुरंत में अपने बाल सुखाने है तो बालों में कॉटन टी शर्ट लपेटिए क्योंकि ये तौलिए के मुकाबले जल्दी बाल सुखा देती है।

eye lashes

आंखो की लैशेस
आपकी आंखों की पलके हल्की हैं तो उन्हें घना दिखाने के लिए उस पर बेबी पाउडर लगाकर फिर उसके बाद मस्करा के तीन कोट लगाएं। इसके बाद आप देखेंगे कि पलके घनी लगने लगी।

arm pit

पसीने के बदबू से पाएं इस तरह छूटकारा
अगर दिखना है ऑल टाइम फ्रेश तो डियोडरन्ट का सहारा लेना छोड़ दें बल्कि सुबह ऑफिस के लिए तैयर होते वक्त अपने आर्मपिट पर थोड़ा सा बेकिंग सोडा छिड़क लें। ऐसा करने से पूरा दिन आप पसीने की बदबू से दूर रहेंगे।

पूरी खबर के लिए अगली स्लाइड पर क्लिक करें

You May Like