Thursday, April 25, 2024
Advertisement

लखनऊ के जितेश सिंह बने मिस्टर इंडिया 2017, कंगना ने किया सम्मानित

लखनऊ के जितेश सिंह देव ने मिस्टर इंडिया 2017 का खिताब अपने नाम किया। आपको बता दें कि इस समारोह का आयोजन पीटर इंग्लैंड ने किया था। इस खिताब को अपने नाम करने के बाद यह कयास लगाए जा रहे हैं कि यह अब मिस्टर वर्ल्ड 2020 में भारत के तरफ से प्रतिनिधित्व।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: December 15, 2017 11:59 IST
jitesh singh- India TV Hindi
jitesh singh

मुंबई: लखनऊ के जितेश सिंह देव ने मिस्टर इंडिया 2017 का खिताब अपने नाम किया। आपको बता दें कि इस समारोह का आयोजन पीटर इंग्लैंड ने किया था। इस खिताब को अपने नाम करने के बाद यह अनुमान लगाए जा रहे हैं कि यह अब मिस्टर वर्ल्ड 2020 में भारत के तरफ से प्रतिनिधित्व करेंगे।

वहीं फ‌र्स्ट रनर अप अभि खजूरिया और सेकेंड रनर अप पवन राव रहे. मिस्‍टर इंडिया के फाइनल में 17 प्रतिद्वंद्वी पहुंचे थे. बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने विनर को सम्मानित किया. बता दें जितेश सिंह देव लखनऊ के रहने वाले हैं और पेशे से एक्टर हैं. 

खिताब जीतने के बाद देव ने कहा, मैंने कुछ भी सोचा नहीं था लेकिन हां, मुझे खुद पर यकीन था. विश्वास की ताकत आपको हमेशा प्रेरित करती है. जब मेरा नाम पुकारा गया तो मेरी खुशी का ठिकाना नहीं था। देव ने आगे कहा, खिताब जीतने के साथ जिम्मेदारी बढ़ जाती है.'

उन्‍होंने आगे कहा,' (मिस्टर वर्ल्ड) प्रतियोगिता कठिन होने जा रही है. आज मैं इस पल का आनंद ले रहा हूं लेकिन कल से नई यात्रा शुरू होगी और मुझे कड़ी मेहनत करनी है.' आपको बता दें कि जितेश ने इंद्रप्रस्थ इंजीनियरिंग कॉलेज से अपनी इंजीनियरिंग की पढ़ाई पूरी की है. जीतेश से जब पूछा गया कि वो किसके साथ डेट पर जाना चाहेंगे तो उन्‍होंने मानुषी छिल्‍लर का नाम लिया. बता दें कि हाल ही में मानुषी ने मिस वर्ल्‍ड 2017 को खिताब जीता है. 

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement