Friday, March 29, 2024
Advertisement

1 घरेलू उपाय और पाएं क्लीन अंडर आर्म्स वो भी सिर्फ 20 मिनट में, जानिए कैसे

अगर आपके भी काले अंडर आर्म्स की वजह से कट स्लीप के कपड़े नहीं पहन पाती है, तो हम अपनी खबर में एक ऐसे उपाय के बारें में बता रहे है। जिससे सिर्फ 20 मिनट में इस समस्या से निजात पा सकती है। जानिए.

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: September 23, 2016 15:54 IST
ANUSHKA- India TV Hindi
ANUSHKA

नई दिल्ली: आज के समय में सभी की इच्छा होती है कि वह सुंदर और खूबसूरत दिखें। लेकिन कई बार कुछ ऐसी चीजें हो जाती है जो हमारी खूबसूरती में दाग बन जाती है। जैसे कई बार होता है कि आप कट स्लीप के ब्लाउज या और कोई ड्रेस पहनना चाहती है, लेकिन  अंडर आर्म्स काले होने के कारण आप पहन नहीं सकती है। जिसके कारण आपको शर्म महसूस होती है।

ये भी पढ़े-

अगर आपके भी काले अंडर आर्म्स की वजह से कट स्लीप के कपड़े नहीं पहन पाती है, तो हम अपनी खबर में एक ऐसे उपाय के बारें में बता रहे है। जिससे सिर्फ 20 मिनट में इस समस्या से निजात पा सकती है। अगर आपको जल्दी प्रभाव चाहिए, तो 2 दिन लगातार इसका प्रयोग करें।

इस उपाय के लिए आपको अपनी जेब से ज्यादा खर्च करने की जरुरत नहीं होगी। ये ऐसी चीजें है जो आपके किचन में आसानी से मिल जाएगी। जानिए इस घरेलू उपाय के बारें में।

  • इसके लिए आपको चाहिए हल्दी, दही, बेसन और आधा नीबूं।
  • इन सभी चीजों को लेकर एक बाउल में मिक्स कर लें।
  • इसके बाद इसे आपनी अंडर आर्म्स में लगा लें।
  • कम से कम 20 मिनट लगा रहने के बाद साफ पानी से धो लें।

इसके बारें में और जानने के लिए देखे वीडियो। ये वीडियो नामक अकाउंट से यू-टयूब में अपलोड किया गया है।

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement