1. Home
  2. लाइफस्टाइल
  3. फैशन और सौंदर्य
  4. सर्दियों में दिखना है साड़ी के साथ स्टाइलिश, तो ध्यान रखें ये टिप्स

सर्दियों में दिखना है साड़ी के साथ स्टाइलिश, तो ध्यान रखें ये टिप्स

साड़ी हर मौसम में अपने आप पर एक फैशन है। जिसमें हर किसी को एक स्टाइलिश लुक मिलता है। साड़ी के साथ सही कपड़ों का चुनाव आपको गर्म रखने के साथ ही स्टाइलिश लुक भी देता है। विनीत साड़ीज के निदेशक विनीत छज्जर...

India TV Lifestyle Desk [Updated:19 Nov 2016, 2:19 PM]
सर्दियों में दिखना है साड़ी के साथ स्टाइलिश, तो ध्यान रखें ये टिप्स - India TV

नई दिल्ली: सर्दियों का एक ऐसा मौसम है। हर किसी की समस्य़ा होती है कि वह अपने मन के कपड़े नहीं पहन पाते है। फैशन के चलते सभी चाहती है कि इस मौसम में भी थोड़ा सा स्टाइलिश लुक मिले। इसके लिए वह नए-नए टिप्स अपनाती है।

ये भी पढ़े-

साड़ी हर मौसम में अपने आप पर एक फैशन है। जिसमें हर किसी को एक स्टाइलिश लुक मिलता है। साड़ी के साथ सही कपड़ों का चुनाव आपको गर्म रखने के साथ ही स्टाइलिश लुक भी देता है। विनीत साड़ीज के निदेशक विनीत छज्जर ने इस संबंध में कुछ सुझाव दिए हैं, जो इस प्रकार हैं

  • साड़ी के साथ समान रंग के या अलग रंग के लंबे जैकेट, नेहरू जैकेट, मखमल या सिल्क के जैकेट आपको अलग लुक देने के साथ गर्म भी रखेंगे। जैकेट खरीदने के पहले कपड़े को परखना नहीं भूलें क्योंकि सर्दियों में गर्म रखने वाले कपड़े जरूरी हैं।
  • साड़ी के साथ स्कार्फ नहीं पहनें, क्योंकि इससे आपका पल्लू छिप जाता है, बल्कि आप स्कार्फ की तरह गर्दन पर पल्लू लपेटें। इससे आप और सुंदर लगेंगी।
  • साड़ी के साथ जूती पहनें इससे आपके पैर गर्म भी रहेंगे और आप स्टाइलिश भी लगेंगी।
  • पेटीकोट के बजाय लेगी या पैंट्स के साथ साड़ी लपेटें। इससे आपको गर्माहट मिलेगी।
  • ब्लाउज की बजाय स्वेटर पहनें। यह कोई नया चलन नहीं है। फिटिंग का स्वेटर पहनने से आपको गर्माहट भी मिलेगी और आप अच्छी भी दिखेंगी। आप पोलो नेक स्वेटर या केप भी पहन सकती हैं।
Related Tags:
Write a comment
samvaad