Saturday, April 20, 2024
Advertisement

सिर्फ एक घरेलू उपाय और पाएं मनचाहा निखार

अगर आप चाहती है कि बिना पैसे खर्च किएं आपको नेचुरल तरीके से निखार मिले तो अपनाएं ये घरेलू उपाय। इस उपाय से आप आसानी से अपने चेहरे में निखार ला सकती हैं।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: June 19, 2016 21:19 IST
fare skin- India TV Hindi
fare skin

लाइफस्टाइल: अगर हमारी सांवली चेहरा होता है तो हमें कई बार शार्मिंदा का सामना करना पडता है। आज का समय फैशन का समय है। जिसके कारण आप वह उपाय अपनाती है। जिससे इस समस्या से निजात पा आप भी ग्लो स्किन पा सकें।

ये भी पढ़े-

मार्केट में उपलब्ध विभिन्न तरह के प्रोडक्ट आप इस्तेमाल करती हैं जिससे कि ग्लो स्किन पा सकें या फिर घंटो पार्लर में अपना समय काटती है। इससे आपको मनचाहा निखार तो मिल जाता है, लेकिन कुछ समय बाद फिर वही समस्या हो जाती है। जिसके कारण आपको समय के साथ-साथ पैसों की भी बरबादी होती है।  अगर आप चाहती है कि बिना पैसे खर्च किएं आपको नेचुरल तरीके से निखार मिले तो अपनाएं ये घरेलू उपाय। इस उपाय से आप आसानी से अपने चेहरे  में निखार ला सकती हैं।

इस विडियों को makemeup89 नामक एकाउंट से शेयर किा गया है। जिसमें बताया गया है कि आप कैसे अपनी स्किन को कुछ ही मिनटों में निखार सकती है। जानिए

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement