Friday, April 26, 2024
Advertisement

तो ये है ख़ूबसूरत ईरानी महिलाओं के हुस्न का राज़...

महिलाओं का सुंदरता का अपना ही एक मुकाम है। उनकी खूबसूरती केवल मेकअप से नहीं बल्कि नानी-दादी के स्किन संबधी कई उपायों से है जो कि आज भी इस्तेमाल किए जाते है। अगर आप भी चाहती है कि इन्हीं की तरह खूबसूरत दिखें तो अपनाएं ये टिप्स।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: May 25, 2016 14:40 IST
 Mahlagha Jaberi - India TV Hindi
Mahlagha Jaberi

लाइफस्टाइल: खूबसूरती एक ऐसी चीज है। जिसे पाने की हर इंसान की चाहत होती है। जिसके लिए वह उपाय करता है। जिससे उसे सुंदरता प्राप्त हो सकते है। घंटो पार्लर में बैठा रहना, महंगे से महंगे ब्यूटी प्रोडक्ट का इस्तेमाल करना। जिससे कि आपकी खूबसूरती में चार-चांद न लग जाएं, लेकिन ये खूबसूरती ज्यादा दिन तक नहीं टिक पाती। इसके लिए हम नेचुरल उपाय ढूंढते है। आज हम आपको ऐसे टिप्स के बारें में बताएंगे जो कि पार्शियल महिलाओं की सुंदरता का राज है। जिससे अपनाकर आप भी उन्हीं की तरह सुंदर बन सकती है।

ये भी पढ़े-

आपने पार्शियन महिलाओं के बारें में तो खूब सुना ही होगा, क्योंकि वह अपनी सुंदरता के कारण पूरी दुनिया में फेमस है। वह अपने शार्प फिचर्स और चमकदार स्किन के लिए जानी जाती है। चाहे फिर वह कोई मॉडल हो या फिर साधारण महिला।

पर्शियन मॉडल और बॉलीवुड एक्सट्रेस मंदना करीमी के बारे में कौन नहीं जानता है वह बिग बॉस की कंटेस्टेंट भी रह चुकी है। उनकी खूबसूरती के तो सभी दिवाने है। महलंघा जाबरी, ग्रैंड एडमिरल आर्टिमिसिया जैसे कई मॉडल और राजकुमारियां है जो कि अपनी खूबसूरती के कारण ही जानी जाती है।

इन महिलाओं का सुंदरता का अपना ही एक मुकाम है। उनकी खूबसूरती केवल मेकअप से नहीं बल्कि नानी-दादी के स्किन संबधी कई उपायों से है जो कि आज भी इस्तेमाल किए जाते है। अगर आप भी चाहती है कि इन्हीं की तरह खूबसूरत दिखें तो अपनाएं ये टिप्स। जो कि आपको खूबसूरती का एक अलग ही मुकाम देगा।

अगली स्लाइड में पढ़े घरेलू उपायों के बारें में

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement