Friday, March 29, 2024
Advertisement

इंडिया टीवी के प्रोग्राम 'आप की अदालत' में आने के बाद इस फोटोशूट के कारण सुर्खियों में है कंगना

कंगना ने हरपर बाजार मैगजनी के ब्राइड इंडिया के कवर के लिए फोटोशूट करवाया है. इन तस्वीरों में वह बला की खूबसूरत दिख रही हैं. इस फोटोशूट में कंगना ने लहंगा पहना है। देखे तस्वीरें...

India TV Lifestyle Desk Edited by: India TV Lifestyle Desk
Published on: September 12, 2017 6:55 IST
Kangana Ranaut- India TV Hindi
Kangana Ranaut

नई दिल्ली:  हाल ही में इंडिया टीवी के खास प्रोग्राम 'आप की अदालत' में पहुंची कंगना ने ऋतिक संग अपने रिश्ते पर खुलकर बात की हैं। उन्होंने इस दौरान ऋतिक पर गंभीर आरोप लगाए। हालांकि उनके इस इंटरव्यू के बाद से ही फिल्मी गलियारों में काफी हलचल मच गई है। कई हस्तियां कंगना की इन बातों पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रही हैं।

कंगना रनौत ऋितिक रोशन के साथ रिलेशनशिप को लेकर विवाद के कारण हमेशा सुर्खियों में आती रही है। एक बार फिर इंडिया टीवी के प्रोग्राम 'आप की अदालत' में इंटरव्यू दिया। जिसके कारण उसका विवाद एक बार फिर गर्म हुआ। लेकिन इस बार वह एक फोटोशूट के कारण काफी चर्चा में है।

इस बार कंगना हर्पर बाजार ब्राइड के कवर पर दुल्हन के रुप में फोटोशूट कराया। इसमें उन्होंने 'सब्यासांची' के आउटफिट्स पहना हुआ है। यह मैंगजीन सितंबर में प्रकाशित होगी। इस फोटोशूट में कंगना इतनी खबसूरत लग रही है कि उनसे नजरे हटाना मुश्किल है।

इस फोटोशूट में कंगना से ज्वैलरी के साथ-साथ बैग्स और आउटफिट्स को शो किया है। इसमें उन्होंने बहुत ही सिंपल मेकअप किया हुआ है। जो कि उनकी खूबसूरती में चारचांद लगा रहा है।

कंगना ने लाल लहंगे, हरा लहंगे और काले सूट में फोटोशूट करवाया है।

ये भी पढ़ें:

अगली स्लाइड में देखें और तस्वीरें

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement