Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

India Couture Week (ICW): फैशन शो के 2nd दिशा पटानी बनी मानव गंगवार की शो स्टॉपर

खूबसूरत एक्ट्रेस दिशा पटानी ने इंडिया कॉट्योर वीक (आईसीडब्ल्यू) 2017 के दूसरे दिन फैशन डिजायनर मानव गंगवानी के शो के लिए शो स्टॉपर के रूप में रैंपवॉक किया। इस परिधान में वह बहुत ही खूबसूरत लग रही थी। देखें तस्वीरें...

Shivani Singh Written by: Shivani Singh @lastshivani
Published on: July 27, 2017 9:33 IST
disha patani- India TV Hindi
disha patani

नई दिल्ली: महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक फिल्म 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड' से सुर्खियों में आई बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस दिशा पटानी ने इंडिया कॉट्योर वीक (आईसीडब्ल्यू) 2017 के दूसरे दिन फैशन डिजायनर मानव गंगवानी के शो के लिए शो स्टॉपर के रूप में रैंपवॉक किया। इस परिधान में वह बहुत ही खूबसूरत लग रही थी।

दिशा ने बहुत ही खूबसूरत काले रंग का लहंगा पहना था। उन्होंने फ्रिंज ब्लाउज के साथ हैवी एम्ब्रॉयडरी वेलवेट लहंगा वियर किया था। इसके साथ उन्होंने ट्रेडिशनल मांग टीका पहना हुआ था। (अगस्त के पहले सप्ताह होगा बैंगलौर फैशन वीक, लेगें ये डिजाइनर्स हिस्सा)

दिशा ने नई दिल्ली में फैशन वीक के दूसरे दिन रैंप वॉक के बाद संवाददाताओं से कहा, "मुझे लगता है कि मांग टीके ने मेरी खूबसूरती को एक अलग लुक दिया है। मुझे मांग टीका पसंद है। इससे चेहरे का आकर्षण काफी बढ़ जाता है।" (जब सोनम कपूर ने रैंप में ढाया दुल्हन के अवतार में कहर)

दिशा मानती है इस अभिनेत्री को अपना स्टाइल आइकन

अभिनेत्री दिशा पटानी ने इस बारें में बतया कि  बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा उनकी स्टाइल आइकन है। उन्हें प्रियंका का स्टाइल बेहद पसंद है। सिर्फ स्टाइल ही नहीं, उनके बोलने का तरीका भी बहुत पसंद है। यही नहीं, दिशा ने प्रियंका को अपनी आइडल भी कहा।

इन सेलेब्रिटीज को भी ला चुके है रैंप में फैशन डिजायनर मानव गंगवानी
कंगना रनौत और कई अन्य सेलेब्रिटीज को स्टाइल कर चुके गंगवानी ने अपना कलेक्शन 'इंडिया एट द रेट 70' पेश किया था।

मानव गंगवानी (ब्रांड) की शिल्पशाला के इस कलेक्शन की प्रेरणा भारत के विभिन्न क्षेत्रों से ली गई है। मैंने विभिन्न क्षेत्रों के डिजाइन के तत्वों को अपने कलेक्शन में शामिल किया है, जैसे कि कश्मीर का जामवार, राजस्थान की बांधनी और वाराणासी का ब्रोकेड।"

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement