ford
  1. You Are At:
  2. होम
  3. लाइफस्टाइल
  4. फैशन और सौंदर्य
  5. सिर्फ 15 मिनट में पाएं चेहरे के अनचाहे बालों से हमेशा के लिए निजात

सिर्फ 15 मिनट में पाएं चेहरे के अनचाहे बालों से हमेशा के लिए निजात

अपनी बॉडी को सुंदर बानने के लिए हम हर महीने हजारो रुपए अपने ऊपर खर्च कर देते है। जिससे कि आप सुंदर दिखे। लेकिन शरीर में बार-बार उग रहे अनचाहे बालों से आप परेशान हो जाते है। ऐसे पाएं सिर्फ 15 मिनट में इस समस्या से निजात...

Written by: shivani singh [Published on:13 Oct 2017, 2:07 PM IST]
hair- Khabar IndiaTV
hair

नई दिल्ली: आज के समय में महिलाओं के बीच सबसे साधारण समस्या है चेहरे में जल्द ही बाल निकल आना। जो कि कोई भी महिला नहीं चाहती है। अपनी बॉडी को सुंदर बानने के लिए हम हर महीने हजारो रुपए अपने ऊपर खर्च कर देते है। जिससे कि आप सुंदर दिखे। लेकिन शरीर में बार-बार उग रहे अनचाहे बालों से आप परेशान हो जाते है। जो देखने में भी काफी बुरे लगते है।  

इस समस्या से हमेशा के लिए छुटकारा पाने के लिए लेजर ट्रिटमेंट या कॉमर्शियल हेयर रिमूवर का इस्तेमाल करते है। जिसके बहुत अधिक साइड इफेक्ट होता है। इसलिए हम आपको एक ऐसा उपाय बताने जा रहे है। जिससे आप आसानी से इस समस्या से निजात पा सकते है। वो भी सिर्फ 15 मिनट में। इस घरेलू उपाय को अपनाकर आप आसानी से बालों से निजात पा सकती है।

इस घरेलू उपाय में भरपूर मात्रा में मिनरल्स, विटामिन्स पाएं जाते है। जो कि आपकी स्किन को सॉफ्ट और चमकदार रखने में मदद करता है। जानिए इसे लगाने की विधि के बारें में।

सामग्री

  • दो चम्मच शहद
  • एक चम्मच ओटमील पेस्ट
  • दो चम्मच लेमन जूस

ऐसे लगाएं

इन सभी को मिलाकर गाढ़ा पेस्ट बना लें। इसके बाद इसे चेहरे पर अच्छी तरह से लगा लें। कम से कम 15 मिनट लगा रहने के बाद गुनगुने पानी से चेहरा धुल लें। सप्ताह में कम से कम 2-3 बार इसे लगाएं। आपको खुब-ब-खुद इफेक्ट नजर आने लगेगा।

ये भी पढ़ें:

You May Like