1. Home
  2. लाइफस्टाइल
  3. फैशन और सौंदर्य
  4. जानिए कौन सी लिपस्टिक कलर आपके होंठो के लिए है बेस्ट

जानिए कौन सी लिपस्टिक कलर आपके होंठो के लिए है बेस्ट

India TV Lifestyle Desk [ Updated 29 Nov 2016, 15:45:27 ]
जानिए कौन सी लिपस्टिक कलर आपके होंठो के लिए है बेस्ट - India TV

नई दिल्ली: आज का दौर फैशन का दौर हा सभी चाहते है कि वह फैशन के साथ चल सके। इसके लिए फिट बॉडी, ड्रेस से लेकर मेकअप का ध्यान दिया जाता है। ठीक ढंग से मेकअप न किया हो तो चाहे जितनी भी महंगी ड्रेस पहनी हो बेकार है। आपका लुक के लिए मेकअप बहुत ही जरुरी है। परफेक्ट मेकअप के लिए हर चीज परफेक्ट होनी चीहिए। इस मेकअप नें आपके होंठ में लगा लिपस्टिक भी आती है।

ये भी पढ़े-

अगर आपने अपनी स्किन के कलर के अनुसार लिपस्टिक लगाया, तो आपकी खूबसूरती में चार-चांद लग सकता है। जानिए आप अपने स्किन कलर के अनुसार किस कलर की लिपस्टिक लगा सकती है।

  • अगर आप गोरी हैं तो हल्के गुलाबी, कोरल, पीच, लाल या नारंगी रंग के लिप कलर आपके होंठ पर खूब जचेंगे, लेकिन इसे आंखों के मेकअप के रंग से यानी आईशैडो से मिलते जुलते रंग का होना चाहिए।
  • अगर आपकी त्वचा का रंग गहरा है तो लिप ग्लॉस लगाना नहीं भूलें। इन सर्दियों में गहरे रंग के लिप कलर जैसे ब्राउन, ब्रैंगेडी, ऑक्स ब्लड आदि रंगों के लिप कलर लगाएं। अगर आप पहले आंखों का भड़कीला मेकअप कर चुकी हैं तो फिर हल्के गुलाबी रंग या वाटरमेलन पिंक रंग का चुनाव करें।
  • सांवली रंग की महिलाओं पर गहरे गुलाबी रंग या चटकीला नारंगी रंग खूब खिलते हैं। हल्के रंग का आईशैडो लगाने पर गहरा गुलाबी और भड़कीला आई मेकअप होने पर ब्राइट नारंगी रंग का लिपकलर लगाएं।
  • गेहुंआ रंग की महिलाओं पर सामन पिंक, पीच, ब्राइट पिंक या नारंगी रंग के लिपकलर अच्छे लगते हैं। लेकिन अगर आप भड़कीला लुक नहीं चाहती हैं तो फिर आप कोरल या हल्के गुलाबी रंग का लिप कलर लगाकर बार्बी डॉल की तरह खूबसूरत लग सकती हैं।
Read Complete Article
Related Tags:
loading...