Thursday, April 18, 2024
Advertisement

Heartwork Tattoo Festival: दिल्ली के इस फेस्टिवल में मौजूद होगे दुनिया के 60 से ज्यादा बेहतरीन टैटू आर्टिस्ट

राजधानी दिल्ली के इंदिरा गांधी इंडोर स्टेडियम में आयोजित होने वाले इस फेस्टिवल के जरिए टैटू उद्योग, कलाकार और उपकरण आपूर्तिकर्ता साथ आएंगे। इसमें इंग्लैंड, स्पेन, रूस और नीदरलैंड के कलाकार भी शामिल होंगे। जहां पर 60 टैटू अर्टिस्ट मौजूद होगे।

India TV News Desk India TV News Desk
Updated on: November 26, 2016 12:14 IST
Heartwork Tattoo Festiva- India TV Hindi
Heartwork Tattoo Festiva

नई दिल्ली: हर किसी के लिए टैटू सुलभ बनाने के उद्देश्य से 2 दिसम्बर से तीन दिवसीय 'टीएलसी हार्टवर्क' टैटू फेस्टिवल (महोत्सव) आयोजित किया जा रहा है। एक बयान के मुताबिक, राजधानी दिल्ली के इंदिरा गांधी इंडोर स्टेडियम में आयोजित होने वाले इस फेस्टिवल के जरिए टैटू उद्योग, कलाकार और उपकरण आपूर्तिकर्ता साथ आएंगे। इसमें इंग्लैंड, स्पेन, रूस और नीदरलैंड के कलाकार भी शामिल होंगे। जहां पर 60 टैटू अर्टिस्ट मौजूद होगे।

अंतर्राष्ट्रीय स्तर के नामी कलाकार जैसे नीदरलैंड के जे फ्रीस्टाइल, रूस के स्टेपेन नीगर, ब्रिटेन के बेज 666 और जर्मनी के फैब्रिस कोच शामिल हो रहे हैं।

क्रिएटिव स्किन ग्राफिक्स के निदेशक और फेस्टिवल के आयोजक लोकेश वर्मा के मुताबिक, "टैटू से हमारा पहला परिचय कलाकारों और उनके काम को टीएलसी (चैनल) पर देखकर हुआ। इस उद्योग ने तब से लेकर अब तक लंबा सफर तय किया है और इसे बड़े पैमाने पर स्वीकृति मिली है। लोगों को अंतर्राष्ट्रीय कलाकार और मानक (स्टैंडर्ड) उपलब्ध कराके हम फेस्टिवल के जरिए टैटू (गोदना) संस्कृति को बढ़ावा देना चाहते है।"

फेस्टिवल के दौरान कई संगीत बैंड प्रस्तुति देंगे और दर्शकों के मनोरंजन के लिए भी उचित इंतजाम किए जाएंगे।

स्थान: इंद्रिरा गांधी स्टेडियम कॉम्पलेक्स, आईटीओ, विक्रम नगर

मेट्रो स्टेशन: आईटीओ

समय: क्लिक करें

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement