Friday, April 19, 2024
Advertisement

63 की उम्र में भी जवां, आप भी पाना चाहते है रेखा जैसी खूबसूरती, तो अपनाएं ये टिप्स

बॉलीवुड की एवरग्रीन ब्यूटी रेखा आज अपना 63वां जन्मदिन मना रही हैं। जानिए क्या है उनके फिटनेस और ब्यूटी के राज़..

India TV Lifestyle Desk Edited by: India TV Lifestyle Desk
Published on: October 10, 2017 11:21 IST
REKHA- India TV Hindi
REKHA

नई दिल्ली: बॉलीवुड की एवरग्रीन ब्यूटी रेखा आज अपना 63वां जन्मदिन मना रही हैं। हिंदी सिनेमा के इतिहास में कई खूबसूरत हीरोइनें हुई हैं, लेकिन रेखा जैसी खूबसूरत शायद ही कोई हो।  इतनी उम्र होने के बाद भी शायद ही कोई एक्सट्रेस हो, जो उन्हें खूबसूरती में टक्कर दे सके। कहते है कि उम्र के साथ खूबसूरती घटती जाती है, लेकिन रेखा के साथ कुछ उल्टा है। उनकी बढ़ती उम्र के साथ खूबसूरती और निखरती आ रही है। जैसे कि कोई अमृत पी रखा हो। यहीं नहीं उनकी खूबसूरती के दीवाने आज के युवा भी है।

हर कोई यह जानना चाहता है कि आखि इस उम्र के पड़ाव में उनकी खूबसूरती का क्या राज़ है। आज हम आपको उनके बर्थडे के खास मौके में बताएंगे कि आखिर क्या है इसका राज़। जिसके कारण वह देती है हर एक्सट्रेस को मात।

रोजाना पीती है इतना पानी

रेखा की दिन की शुरुआत पानी के साथ होती है। वह दिनभर में कम से कम 11-12 गिलास पानी पीती है। इससे शरीर में मौजूद विषाक्त तत्व और टॉक्सिंस बाहर निकल जाते है। जिससे कि शरीर में किसी भी प्रकार समस्या नहीं होती है और शरीर की अंदरुनी खूबसूरती बढ़ जाती है।

ऑयली चीजों से दूरी
रेखा ऑयली चीजों से बहुत दूर रहती है। काफी हद तक पकाएं गए खाना और ज्यादा ऑयली चीजों से दूरी बना कर रखती है।

लेती है पूरी नींद
रेखा नींद को लेकर कोई भी समझौता नहीं करती है। वह सुबह जल्द ही बेड छोड़ देती है। साथ ही पूरी नींद लेती है। जो कि उनके शरीर को फिट और सुंदर बनाता है।

ये भी पढ़ें:

अगली स्लाइड में पढ़े और रेखा की खूबसूरती के राज़

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement