Thursday, April 25, 2024
Advertisement

FOR BOYS: हैंडसम दिखना चाहते हैं, तो अपनाएं ये टिप्स

लड़कियां तो अपने मेक-अप में घंटों लगा देती हैं, इसके बारे में तो सभी जानते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि लड़कें भी अब इस मामले में लड़कियों से पीछे नहीं हैं।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: June 19, 2016 19:44 IST
boy- India TV Hindi
boy

नई दिल्ली: लड़कियां तो अपने मेक-अप में घंटों लगा देती हैं, इसके बारे में तो सभी जानते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि लड़कें भी अब इस मामले में लड़कियों से पीछे नहीं हैं। शादी हो या कोई पार्टी हो, या फिर गर्लफ्रेंड से मिलने जाना हो, वो हैंडसम और स्मार्ट दिखने के लिए कई तरह के जतन करते हैं।

ये भी पढ़े-

ऐसा इसलिए भी होता है क्योंकि हैंडसम और गुड लुकिंग लड़के आज कल हर किसी की नज़रों में पहले आते हैं और अगर आप भी चाहते हैं कि हर किसी की नज़र सबसे पहले आपको देखे तो कुछ आसान टिप्स को फॉलो कर आप भी स्मार्ट और हैंडसम दिख सकते हैं।

ड्रैसिंग सेंस पर दें ध्यान-

अमूमन लड़के कपड़ों को लेकर ज्यादा स्मार्टनेस नहीं दिखाते हैं, जो भी हाथ में आया, बस पहन लिया। आपको बता दें कि जींस का फैशन कभी आउट नहीं होता है, खासकर स्‍लीमर जीन्‍स का। इन्‍हें पहनने से बॉडी का ब्‍लड सर्कुलेशन नहीं रुकता है और आप पर हमेशा सूट भी करती है। बस आपको अपनी उम्र के हिसाब से सही रंगों का चयन करना होगा। डेनिम जीन्‍स हमेशा सही रहती है। इसे पहनकर आप दूसरों पर अपना असर दिखा सकते हैं।

अगली स्लाइड में पढ़े और

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement