Saturday, April 20, 2024
Advertisement

गर्मियों में कभी न करें इन प्रोडक्ट का इस्तेमाल, कर सकता है आपका चेहरा खराब

अब गर्मियों का मौसम आ गया है। जिसके कारण मेकअप रुकना असंभव सा हो जाता है। इस मौसम में चेहरा चिपचिपा, औप पसीना वाला होता है। जिसके कारण मेकअप उतर जाता है। अगर आप इस मौसम में थोड़ा सा मेकअप करना चाहती है तो,

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: March 30, 2016 6:57 IST
makeup- India TV Hindi
makeup

लाइफस्टाइल: आज के समय में बिना मेकअप के कोई भी लड़की नहीं रह सकती है। चाहें फिर बड़ी पार्टी में जाना हो या फिर कॉलेज ही क्यों न हो। सबका फैशन और मेकअप करने का अपना-अपना नजरिय़ा और तरीका होता है। मेकअप एक ऐसा तरीका है जो किसी भी लड़की का आत्मविश्वास बढा देता है। तो फिर कोई भी मौसम हो बिना मेकअप के हम तो रह नही सकते हैं।

ये भी पढ़े

 

अब गर्मियों का मौसम आ गया है। जिसके कारण मेकअप रुकना असंभव सा हो जाता है। इस मौसम में चेहरा चिपचिपा, और पसीने वाला होता है। जिसके कारण मेकअप उतर जाता है। अगर आप इस मौसम में थोड़ा सा मेकअप करना चाहती है तो हम आपको आज कुछ ऐसे खास टिप्स बताएंगे जिससे आप गर्मियों में भी मेकअप को बरकरार रख सकती है।

पुराने सनक्रीम को कहें न
अक्सर लोग पिछले साल का बचा हुआ सनस्क्रीम ही लगा लेते है जबकि इस सनस्क्रीम का असर खत्म हो जाता है पर हम इससे महक ना आने के कारण पहचान नही पाते खराब हुआ है कि नहीं, इसलिए हर साल  नए सनस्क्रीम का इस्तेमाल करें। जससे कि आप स्किन संबंधी समस्या से बच सकें।  

ज्यादा महक वाले परफ्यूम से बनाएं दूरी
अक्सर आप सब गर्मियों में पसीने की बदबू छुपाने के लिए और तरोताजा महसूस करने के लिए ज्यादा महक वाले परफ्यूम का यूज करते है।लेकिन मेकअप एक्सपर्ट का कहना है कि हमेशा हल्की खुशबू वाले परफ्यूम यूज करें और अपने परफ्यूम को हमेशा धूप से दूर रखें। जिससे कि वह ज्यादा देर तक आपना असर दिखा पाएं।

अगली स्लाइड में पढ़े और

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement