Saturday, April 20, 2024
Advertisement

जूते पहनते समय भूलकर भी न करें ये गलतियां

अगर आप डेट पर या ऑफिशियल मीटिंग के लिए जा रहे हैं, तो यह देखना जरूरी है कि आपके जूते सही हैं या नहीं। क्योंकि जूते आपके व्यक्तित्व का महत्वपूर्ण कारक हैं। ध्यान रखें ये बातें...

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Published on: February 15, 2017 14:54 IST
boat shoes- India TV Hindi
boat shoes

नई दिल्ली:  आज का समय फैशन का समय है। जिसमें हर कोई अपने अंदाज से जीना चाहता है। इसके साथ ही वह कभी भी ऐसी ड्रेस, फुटवियर नहीं पहनना चाहता है। जिससे कि वह असमंजस के साथ ही लोगों की नजरों में मजाक का पात्र बनें।

ये भी पढ़े-

जब हम कभी किसी पार्टी या फिर ऑफिशियल मीटिंग में जाते है, तो अपनी ड्रेस में तो पूरा ध्यान दे देते है, लेकिन फुटवियर में बिल्कुल भी ध्यान नहीं देते है।  इसलिए जूते पहनते समय हमें हर चीज का ध्यान रखना चाहिए।

अगर आप डेट पर या ऑफिशियल मीटिंग के लिए जा रहे हैं, तो यह देखना जरूरी है कि आपके जूते सही हैं या नहीं। क्योंकि जूते आपके व्यक्तित्व का महत्वपूर्ण कारक हैं। सीआरओसीएस ब्रांड फूटवियर की ई-वाणिज्य और डिजिटल विपणन प्रबंधक भावना तिवारी ने फैशन में चल रहे जूतों पर कुछ सुझाव साझा किए हैं।

  • आरामदायक स्नीकर जूतों का जोड़ा सही विकल्प हो सकता है। आप इन्हें किसी के साथ भी पहन सकते हैं, चाहे डेनिम हो या क्लासिक स्ट्रैट डेनिम।
  • वेजिज एक ऐसा जोड़ा है, जिसे आप किसी के साथ भी पहन सकते हैं और यह आपको अतिरिक्त लंबाई देता है और यह आराम के स्तर पर समझौता किए बिना शरीर को अच्छा संतुलन प्रदान करता है।
  • लोफर्स सिर्फ क्लासी ही नहीं, बल्कि आरामदायक भी है। इन्हें शॉर्ट्स और डेनिम दोनों के साथ पहना जा सकता है। इसके लिए नीले, खाकी, काले रंग में चुना जा सकता है।
  • आजकल सफेद जूते काफी प्रचलित हैं। आपकी आलमारी में सफेद रंग के जूतों को शामिल किया जा सकता है। इन्हें आपके केशुअल कलेक्शन के साथ पहना जा सकता है। यह बहुत आरामदायक है और यह आपके लुक में स्टाइल और रंग भरता है।

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement