Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

डिजाइनर को अपनी अलग पहचान बनानी है तो वह दूसरे की बिल्कुल कॉपी न करें: मसाबा गुप्ता

पने अलग और अनोखे डिजाइनों के लिए पहचानी जाने वाली युवा डिजाइनर मसाबा गुप्ता का कहना है कि महत्वाकांक्षी डिजाइनरों को अपनी जगह बनाने पर ध्यान देना चाहिए।

IANS Edited by: IANS
Updated on: December 18, 2017 16:09 IST
fashion- India TV Hindi
fashion

मुंबई: अपने अलग और अनोखे डिजाइनों के लिए पहचानी जाने वाली युवा डिजाइनर मसाबा गुप्ता का कहना है कि महत्वाकांक्षी डिजाइनरों को अपनी जगह बनाने पर ध्यान देना चाहिए। मसाबा ने रविवार को ट्वीट किया, "डिजाइनर होने के नाते यह समझना जरूरी है कि आप अपना खुद का स्थान बनाएं।

किसी अन्य डिजाइनर की विशिष्टता न अपनाएं। आप पीछे हो जाएंगे। यह भीड़ है।" मसाबा ने वर्ष 2009 में अपने नामांकित लेबल लांच किया था। उन्होंने उन प्रिंट्स के लिए पहचान बनाई, जो कैमरे या लिपस्टिक से प्रेरित होते थे।

masaba gupta

masaba gupta

इससे पहले मसाबा ने साक्षात्कार में कहा, "नकल करने वाले डिजाइनरों को फैशन वीक में जगह नहीं मिलनी चाहिए।" उन्होंने कहा, "मैं आम आदमी के लिए सोचती हूं, यह साहित्यिक चोरी नहीं है.. उनके लिए यह समान आउटफिट है, लेकिन जो लोग फैशन-उद्योग में हैं और समझते हैं, वे खड़े होकर आवाज उठाएं।"

 

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement