Friday, March 29, 2024
Advertisement

जानिए क्या है Bigg Boss 11 कंटेस्टेंट हिना खान के ग्लोइंग स्किन का राज

Bigg Boss 11 कंटेस्टेंट हिना खान अपने ग्लोइंग स्किन के लिए क्या-क्या करती हैं ?

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: November 12, 2017 14:34 IST
hina khan- India TV Hindi
hina khan

नई दिल्ली: ये रिश्ता क्या कहलाता है की 'अक्षरा' यानि हिना को किसी विशेष पहचान की जरूरत नहीं। हिना खान को आप खतरों के खिलाड़ी में भी देख चुके हैं और फिलहाल वह बिग बॉस के घर में धमाल मचा रही हैं। वहीं दूसरी तरफ खूबसूरती की बात करें तो इनके दीवाने कम नहीं लेकिन क्या आपको पता है इस ब्यूटी क्वीन अपने ग्लोइंग स्किन के लिए क्या-क्या करती हैं ? हिना खान की सुंदरता की तारीफ बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट मनु पंजाबी भी कर चुके हैं। यहां तक कि खुद हिना खान से कई बार इंटरव्यू के दौरान भी पूछा गया है कि आप अपने स्किन का ख्याल कैसे रखती हैं ?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हिना खान अपनी डाइट का खास ख्याल रखती हैं। साथ ही हिना खान रोजाना नारियल पानी पीती हैं। हिना का मानना है कि नारियल पानी पेट को अच्छे से साफ रखता है साथ ही चेहरे पर ग्लो बढ़ाता है। जब उनसे पूछा गया कि आप पूरे दिन कितने ग्लास पानी पीती हैं तो उनका जवाब था कि दिनभर में कम से कम वह 12 ग्लास पानी पीती हैं साथ ही वह एक कटोरी दही जरूर से जरूर खाती हैं।

साथ ही उन्होंने कहा कि ग्लोइंग स्किन के लिए वो अपने चेहरे पर ज्यादा मेकअप का इस्तेमाल नहीं करती। शूटिंग के बाद वो मेकअप अच्छे से उतार देती हैं। हिना को नेचुरल फेस पैक लगाना ज्यादा पसंद है। इसलिए वो फेस पैक और स्क्रब घर पर ही तैयार करती हैं। इसके साथ ही टमाटर और मलाई भी चेहरे पर लगाती हैं। रात में स्किन को मॉश्चराइज करना बेहद जरूरी है। हिना खान रात को सोने से पहले अपनी त्वचा पर बादाम का तेल जरूर लगाती हैं। 

यहां भी पढ़ें:

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement