Friday, March 29, 2024
Advertisement

सोनाक्षी सिन्हा की तरह एक बार जरुर अपनाएं ब्लांड लुक, मिलेंगे ढेरों फायदे

हेयर स्टाइलिस्ट आशा हरिहरन से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंेने कहा, "मुझे लगता है कि जीवन में एक बार सभी को अपने बाल सुनहरे जरूर कराने चाहिए। सोनाक्षी ने जिस तरह का सुनहरा लुक अपनाया, वह उन पर जमा नहीं। अगर आप उनकी त्वचा की रंगत को देखें...

India TV Lifestyle Desk Edited by: India TV Lifestyle Desk
Published on: August 02, 2017 13:46 IST
sonakshi sinha- India TV Hindi
sonakshi sinha

नई दिल्ली: हाल ही में अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा जब आईफा अवार्ड के दौरान रंगीन पल्लू वाली सफेद साड़ी और सुनहरे (ब्लॉन्ड) बालों में नजर आई थीं तो उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाने लगा था। किसी ने सोनाक्षी के लुक की तुलना पक्षी से की तो किसी ने उनके लुक को भयावह तक बता डाला। (चाहती है स्मार्ट और बोल्ड लुक, तो ट्राई करें ये लिपशेड)

हेयर स्टाइलिस्ट आशा हरिहरन से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंेने कहा, "मुझे लगता है कि जीवन में एक बार सभी को अपने बाल सुनहरे जरूर कराने चाहिए। सोनाक्षी ने जिस तरह का सुनहरा लुक अपनाया, वह उन पर जमा नहीं। अगर आप उनकी त्वचा की रंगत को देखें तो उनकी रंगत और नैन-नक्श टिपिकल भारतीय हैं।"

उन्होंने कहा, "बाल सुनहरे कराना गलत नहीं है, लेकिन उन्होंने बाल जितने सुनहरे करा रखे थे, वह गलत था। आपके पास कोई ऐसा होना चाहिए जो आपके बालों पर लगाए जाने वाले रंग की सही मात्रा के बारे में जानकारी दे सके और क्या आप पर जंचेगा इसे बता सके।"(रोजाना सिर्फ 2 बूंद ऑयल नाभि में लगाने के है हैरान करने वाले लाभ, जानिए)

आशा अभिनेत्रियों प्रियंका चोपड़ा और हेमा मालिनी के साथ भी काम कर चुकी हैं।

बाल सुनहरे कराने वाली अभिनेत्रियों की जमात में सोनाक्षी अकेली नहीं हैं, बल्कि इससे पहले करीना कपूर खान और बिपाशा बसु ने भी आत्मविशवास के साथ सुनहरे बाल वाले लुक में धमाल मचाया है।

आगामी साल में विभिन्न शेड्स में ब्लांड लुक भारत में लोगों का पसंदीदा बना रहेगा।

उन्होंने कहा कि बालों के रंग से सबंधित कई रुझान चलन में रहे हैं। जहां गोथ ग्लैम लुक में बालों का रंग गहरा मरून और भूरा रहा है, वहीं खूबसूरत बाल भी हैं, जिनमें चमक होती है और रंगों के साथ इनकी चमक बहुत ज्यादा होती है।

उन्होंने कहा कि भूरे, सुनहरे और मरून अगले साल भी चलन में रहेंगे और प्लेटिनम ब्लांड, गोल्ड ब्लांड और ऐश ब्लॉन्ड निश्चित रूप से लोगों के पसंदीदा रंग रहेंगे।

आशा से जब पूछा गया कि बालों को सुनहरा कराने के लिए ही ज्यादा जुनून क्यों देखने को मिलता है? क्या यह पश्चिम से प्रेरित है? तो उन्होंने कहा कि वह ऐसा नहीं मानतीं कि भारतीय सिर्फ पश्चिम से प्रेरित हैं और यह सिर्फ एकमात्र कारण नहीं है। उन्होंने बताया कि सुनहरे बालों से चमक आती है, बीच हेयर या ट्रैवल हेयर (यात्रा के दौरान) के रूप में यह फबता है।हर कोई इसे पसंद करता है क्योंकि आज सभी खुलकर जीना पसंद करते हैं।

अगली स्लाइड में जाने फायदों के बारें में

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement