Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

पुरुषों को दिखना है आकर्षक, तो अपनाएं ये उपाय

ऐसे में हम आपको कुछ उपाय बताते हैं जिससे कि अनचाहे बालों से आसानी से छुटकारा पा सकते हैं। हैंडसम और गुड लुकिंग लड़के आज कल हर किसी की नज़रों में पहले आते हैं और अगर आप भी चाहते हैं कि हर किसी की नज़र सबसे पहले आपको देखे तो कुछ आसान टिप्स को फॉलो करें

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: December 02, 2016 17:53 IST
man- India TV Hindi
man

नई दिल्ली:  बदलती लाइफ स्‍टाइल, अधिक पैसा कमाने की चाहत के लिए बेहतर लुक और खूबसूरत दिखने का ट्रेंड भारतीय पुरुषों में बेहद तेजी से बढ़ रहा है। आज इस फैशन के दौर में यह जरुरी भी है कि वह अपने लुक को लेकर कोई लापरवाही न करें और खुद को स्मार्ट बनाएं। जब पुरुषों के पीठ और छाती पर अनचाहे बाल आ जाते हैं तब वो काफी गंदे और भद्दे लगते हैं।

ये भी पढ़े-

ऐसे में हम आपको कुछ उपाय बताते हैं जिससे कि अनचाहे बालों से आसानी से छुटकारा पा सकते हैं। हैंडसम और गुड लुकिंग लड़के आज कल हर किसी की नज़रों में पहले आते हैं और अगर आप भी चाहते हैं कि हर किसी की नज़र सबसे पहले आपको देखे तो कुछ आसान टिप्स को फॉलो कर आप भी स्मार्ट और हैंडसम दिख सकते हैं।

अगर आप भी दिखना चाहते है आकर्षक, तो ट्राई करें ये उपाय।

  • महिलाओं की तरह पुरुषों के लिए भी बालों, त्वचा और पैरों का ख्याल रखना जरूरी है। चेहरे पर मॉइस्चराइजर लगाना भी जरूरी है, ताकि उनकी त्वचा रूखी न लगे।
  • हर प्रकार की त्वचा को देखभाल की जरूरत होती है। यह आपको आपकी वास्तविक उम्र से 20 साल तक कम उम्र का और जवां दिखा सकता है। अच्छे सैलून का सौंदर्य विशेषज्ञ आपको आपकी त्वचा के अनुकूल अच्छे उत्पादों के बारे में बता सकता है।
  • अच्छी तरह से सही शेप में कटे हुए बाल आपके व्यक्तित्व को और आकर्षक बनाते हैं। अपने बालों के स्टाइल के अनुसार, हर 2-4 हफ्ते पर सैलून जाएं। हर दो दिन पर बाल धुलें। बालों की सही देखभाल के बारे में आप हेयर एक्सपर्ट से भी सलाह ले सकते हैं।
  • भौंहों के बिना दुनिया में कोई भी अच्छा नहीं दिखता है। पुरुषों के भौं मोटे, घने और सही आकार में होने चाहिए।

अगली स्लाइड में पढ़े और टिप्स के  बारें में

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement