Saturday, April 20, 2024
Advertisement

अगस्त के पहले सप्ताह होगा बैंगलौर फैशन वीक, लेगें ये डिजाइनर्स हिस्सा

नई दिल्ली: बैंगलौर फैशन वीक का 17वां संस्करण 3-6 अगस्त के बीच आयोजित किया जाएगा। एक बयान के अनुसार, फैशन समारोह में 26 रनवे शो और 25 डिजाइनर क्रिएशन पेश किए जाएंगे।

IANS Reported by: IANS
Updated on: July 26, 2017 14:30 IST
fashion- India TV Hindi
fashion

नई दिल्ली: बैंगलौर फैशन वीक का 17वां संस्करण 3-6 अगस्त के बीच आयोजित किया जाएगा। एक बयान के अनुसार, फैशन समारोह में 26 रनवे शो और 25 डिजाइनर क्रिएशन पेश किए जाएंगे। फैशन वीक में श्रुति चोपड़ा, गोविंद कुमार सिंह, पूर्वी दोशी, राज्यलक्ष्मी गब्बा, विजय राणा और रियाज गंगजी समेत कई डिजाइनर्स हिस्सा लेंगे।

ड्रीम मर्चेट्स के इवेंट डायरेक्टर फिराज खान ने कहा, "फैशन वीक के 17वें संस्करण से देश में फैशन के लिए सबसे बड़ा मंच मिलेगा। इसमें सर्दियों के उत्सवी मौसम के लिए नवीनतम फैशन पेश किया जाएगा।" (गुलाब से पाएं बेदाग चेहरे के साथ-साथ ये बेमिसाल फायदे)

खान ने कहा, "हर साल हमारा उद्देश्य रहा है कि हम इस फैशन समारोह के जरिए युवा डिजाइनर्स की रचनात्मकता और प्रतिभा को निखार पाएं। हमें इस संस्करण में ऐसे नाम पेश करने पर गर्व है, जो न केवल फैशन के भविष्य को परिभाषित करते हैं, बल्कि देश के फैशन की समृद्ध विरासत को भी पेश करेंगे।"

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement