Friday, March 29, 2024
Advertisement

रोजाना सोने से पहले ब्रेस्ट पर लगाएं वैसलीन, 30 दिन बाद रिजल्ट देख रह जाएंगे हैरान

आप ये बात नहीं जनाते है कि आप जिसे सर्दियों में इस्तेमाल करते है वह आप किसी भी मौसम में इस्तेमाल कर सकते है। साथ ही इसके ये फायदे जानकर आप हैरान हो जाएंगे।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Published on: December 11, 2017 22:52 IST
Vaseline- India TV Hindi
Vaseline

नई दिल्ली: आमतौर पर हम सर्दियों में वैसलीन का इस्तेमाल करते है। यह हमें ड्राई स्किन से निजात दिलाता है। इसका यूज करने से आपकी स्किन सॉफ्ट हो जाती है। लेकिन आप ये बात नहीं जनाते है कि आप जिसे सर्दियों में इस्तेमाल करते है वह आप किसी भी मौसम में इस्तेमाल कर सकते है। साथ ही इसके ये फायदे जानकर आप हैरान हो जाएंगे।

जी हां वैसलीन का इस्तेमाल आप ब्रेस्ट में भी कर सकती है। जानिए कैसे।

महिलाओं की पर्सनेलिटी उनके स्लिम और सैक्सी फिगर से होती है। चेहरा बेशक कितना भी खूबसूरत क्यों न हो लेकिन अगर फिगर अजीब है तो आपकी पर्सनेलिटी जीरो ही कहलाएगी। लड़कियों की पर्सनेलिटी और बॉडी शेप में ब्रेस्ट का प्रफैक्ट होना बहुत ही जरूरी है। कुछ महिलाओं के ब्रेस्ट में विकास, ढीलापन और उभार नहीं होता है। ऐसे में उनमें मानसिक रूप से हीन भावना उत्पन्न हो जाती है। इसीलिए आप इस तरह वैसलीन का इस्तेमाल कर इस समस्या से निजात पा सकते है। इससे आपके ब्रेस्ट का साइज बढ़ जाएगा।

इसके लिए आपको चाहिए वैसलीन और टूथपेस्ट

हाथों में वैसलीन लेकर कम से कम 5 मिनट ब्रेस्ट में मालिश करें। इसके बाद निप्पल में थड़ा सा कोलगेट लगा लें। इसके बाद दोबारा वैसलीन से मॉलिश करें। रोजाना ऐसा करने से आपको फायदा मिल जाएगा। 

ये भी पढ़ें:

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement