Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

अनुष्का शर्मा ने अपनी मंगनी से लेकर शादी तक इस मशहूर फैशन डिजाइनर का डिजाइन किया हुआ ड्रेस पहना

'झट मंगनी पट शादी' जी हां क्रिकेटर विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने इटली में जाकर शादी कर ली हैं। पूरे हफ्ते जिस खबर का इंतजार पूरी मीडिया कर रही थी अब उस पर विराम लगाते हुए विराट और अनुष्का ने अधिकारिक रूप से अपनी शादी की घोषणा कर दी है।

India TV Lifestyle Desk Written by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: December 12, 2017 18:05 IST
virat anushka wedding pics- India TV Hindi
virat anushka wedding pics

नई दिल्ली: 'झट मंगनी पट शादी' जी हां क्रिकेटर विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने इटली में जाकर शादी कर ली हैं। पूरे हफ्ते जिस खबर का इंतजार पूरी मीडिया कर रही थी अब उस पर विराम लगाते हुए विराट और अनुष्का ने अधिकारिक रूप से अपनी शादी की घोषणा कर दी है। सोमवार को विराट ने आधिकारिक रूप से अनुष्का के साथ अपनी शादी की घोषणा की। 

इन सब में सबसे दिलचस्प यह था कि शादी में विराट और अनुष्का ने किस तरह की ड्रेस पहनी थी और उसे किसने बनाया था? शादी सोमवार को हिंदू रीति-रिवाज से हुई। वरमाला की रस्म के दौरान की जो तस्वीरें सामने आई हैं उसमें विराट ने कलगी वाली पगड़ी और स्टाइलिश शेरवानी पहनी है। जबकि अनुष्का एम्ब्रोइडेड ट्रेडिशनल लहंगा, इंडियन जूलरी और लाइट मेकअप में नजर आ रही हैं।

virat anushka wedding pics

virat anushka wedding pics

अनुष्का मॉडर्न दुल्हन के रूप में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। माथापट्टी उनके इस लुक में चार चांद लगा रहा है। उन्होंने लाल रंग का चूड़ा भी पहना हुआ है। उनका लहंगा डिजाइनर है। इसमें जरी का काफी काम साफ़ देखा जा सकता है। मेहंदी की रस्म में भी कपल ने ट्रेडिशनल ड्रेस ही पहना था। अनुष्का-विराट की ये ड्रेस फेमस डिजाइनर सब्यसाची ने तैयार की है। रिपोर्ट्स की मानें तो पिछले दिनों ड्रेस के सिलसिले में सब्यसाची ने इस कपल से मुलाकात की थी।

virat anushka wedding pics

virat anushka wedding pics

जरी से सजे हल्‍के गुलाबी रंग के लहंगे में अनुष्‍का ने शादी के मंडप में एंट्री ली। एक ओर जहां सव्यसाची के डिजाइनर लहंगे में अनुष्का का स्वैग देखने को मिला, तो वहीं दूसरी ओर विराट का लुक भी बेहद खास रहा लेकिन उनकी नजरें भी अपनी दुल्हन अनुष्का पर ही टिकी रहीं।

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement