Friday, April 26, 2024
Advertisement

रक्षाबंधन में दिखना है स्टाइलिश, तो ट्राई करें टिप्स

भाई बहन के रिश्ते पर आधारित खुशियों के त्योहार राखी के दिन आप चटक रंग वाले परिधान पहनें या आप चाहे तो अपनी शादी की ड्रेस भी पहन सकती है। मेकअप आर्टिस्ट आशमीन मुंजाल और फैशन डिजाइनर अनुराधा रमन ने ग्लैमरस व स्टाइलिश लुक पाने के ये टिप्स दिएं...

India TV Lifestyle Desk Edited by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: August 02, 2017 15:00 IST
deepika- India TV Hindi
deepika

नई दिल्ली:  रक्षाबंधन पूरे देश में धूमधाम से मनाया जाएगा। इस खास दिन बहनें तो भाई की कलाई में रेशम का धागा बांधती है और इस तरह से पूरे देश में बड़ी धूमधाम से इसे मनाया जाता है। (उमस भरे मौसम में बरकरार रखना है मेकअप, तो अपनाएं ये टिप्स)

भाई बहन के रिश्ते पर आधारित खुशियों के त्योहार राखी के दिन आप चटक रंग वाले परिधान पहनें या आप चाहे तो अपनी शादी की ड्रेस भी पहन सकती है। मेकअप आर्टिस्ट आशमीन मुंजाल और फैशन डिजाइनर अनुराधा रमन ने ग्लैमरस व स्टाइलिश लुक पाने के संबंध में ये सुझाव दिए हैं।

  • राखी के दिन आप चटक व भड़कीले रंग जैसे रॉयल ब्लू, पैरट ग्रीन, गहरे मरून, लाल और गहरे गुलाबी रंग के परिधान पहन सकती हैं।
  • ब्लिंग या चमकीले कुर्ती के साथ आप चूड़ीदार पहन सकती हैं और बांधनी दुपट्टा ले सकती हैं, हल्के मेकअप के साथ कानों में बड़े झुमके पहन सकती हैं।
  • फ्यूजन (भारतीय-पश्चिमी) लुक के लिए ब्लिंग टॉप के साथ आप प्रिंटेड सिल्क स्कर्ट पहन सकती हैं, या चाहें तो दुपट्टा भी ले सकती हैं।
  • परंपरागत परिधान के साथ वेस्टर्न लुक के लिए आप इकत का लंबा गाउन और मंगलापुरी ड्रेस आजमा सकती हैं, इसके साथ झुमका और रस्टिक सिल्वर नेकपीस पहनें।
  • ब्राइडल ड्रेस में कुछ आसान से बदलाव के साथ आप इसे फिर से पहन सकती हैं। (आलिया भट्ट के इस गाउन की कीमत जान चकरा जाएगा आपका सिर)

प्लेन जॉर्जेट या शिफॉन साड़ी के साथ कंट्रास्ट कलर का ब्लाउज पहनें। यह भारी काम वाले ब्लाउज पहनने पर आपके लुक को बैलेंस करेगा। अगर आप चोली पहन रही हैं तो उसके साथ दिन या शाम के फंक्शन के लिए साथ जॉर्जेट या शिफॉन की चौड़े बॉर्डर वाली साड़ी पहनें।

अगली स्लाइड में पढ़े और टिप्स

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Fashion and beauty tips News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement