1. Home
  2. लाइफस्टाइल
  3. डेटिंग
  4. अजब-गजब: तो इस तरह भी हो जाता है एक दूसरे से प्यार

अजब-गजब: तो इस तरह भी हो जाता है एक दूसरे से प्यार

नई दिल्ली: अगर आपको कभी किसी से प्यार नहीं हुआ फिर भी आप जानना चाहते है कि किस तरह से कोई किसी के प्यार में पड़ता है और कैसे किसी को पता चलता है कि

India TV Lifestyle Desk [Updated:13 Feb 2016, 2:32 PM IST]
अजब-गजब: तो इस तरह भी हो जाता है एक दूसरे से प्यार - India TV

नई दिल्ली: आजकल की युवा पीढ़ी के लिए यह पता लगाना थोड़ा मुश्किल होता है कि उन्हें किसी से प्यार हो गया है। कुछ लोग सिर्फ सामान्य आदतों के आधार पर ही यह मान लेते हैं कि सामने वाले को उनसे प्यार है। मगर ऐसा कुछ स्थितियों में ही सही साबित होता है। इसलिए अक्सर युवा अपने पार्टनर को लेकर पशोपेश में बने रहते हैं। लेकिन क्या आप विश्वास कर सकते हैं कि कुछ ऐसे अजाबो-गरीब कारण भी होते हैं जो बताने के लिए काफी हैं कि आप किसी के प्यार में हैं। हालिया रिसर्च कुछ ऐसा ही कहती है। इस रिसर्च के मुताबिक कुछ कारण ऐसे भी होते हैं जो होते थोड़ा अजीब हैं लेकिन वो यह बता देते हैं कि सामने वाला व्यक्ति आपके प्यार में है। तो जानिए ऐसे ही कुछ अजीबो-गरीब कारणों के बारे में जो बताते हैं कि सामने वाला आपके प्यार में है।

1. अलग स्वभाव और अलग सोच के लोग एक दूसरे को आकर्षित करते हैं लेकिन अगर असल जीवन में देखा जाए तो ऐसा नहीं होता है। क्योंकि असल जिंदगी में हम उसी इंसान को पसंद करते हैं जिसकी सोच हमारी तरह  होती है और जिसके साथ हमें बहुत लगाव होता है और जो इंसान हमें समझता है।

अगली स्लाइड में पढ़ें और क्या -क्या चीजें आकर्षित करती हैं

Related Tags:
Write a comment