Friday, April 19, 2024
Advertisement

वैलेंटाइन-डे स्पेशल: इन टिप्स को अपनाकर करें अपनी गर्लफ्रेंड को खुश

अगर आपकी भी अपनी गर्लफ्रेंड के लिए वैलेंटाइन में कुछ स्पेशल गिफ्ट देना चाहते है, लेकिन आपको समझ नहीं आ रहा है कि क्या दें, तो हम आपको अपनी खबर में कुछ ऐसे टिप्स के बारें में बता रहे है। जिसको अपनाकर अपनी गर्लफ्रेंड को खुश कर सकते है। जानिए...

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Published on: February 09, 2017 12:08 IST
velentine- India TV Hindi
velentine

नई दिल्ली: वैलेंटाइन डे के मौके पर हर कोई अपने पार्टनर को खूबसूरत उपहार देना चाहता है। कई लोग ऐसे होते है जिन्हें इस बात की उलझन होती है कि आखिर वह अपने पार्टनर को ऐसा क्या दें। जिसे पाकर वह खुश हो जाएं। आमतौर पर हमारे दिमाग में अपनी गर्लफेंड को देने के लिए फूल, टेडी बीयर या दिल के आकार वाले उपहार में से ही चुनते है, लेकिन इसके बाद इस बात का भी डर रहता है कि जो आप चुने वह आपकी प्रेमिका को जरूर पसंद आए।

ये भी पढ़े-

अगर आपकी भी अपनी गर्लफ्रेंड के लिए वैलेंटाइन में कुछ स्पेशल गिफ्ट देना चाहते है, लेकिन आपको समझ नहीं आ रहा है कि क्या दें, तो हम आपको अपनी खबर में कुछ ऐसे टिप्स के बारें में बता रहे है। जिसको अपनाकर अपनी गर्लफ्रेंड को खुश कर सकते है। जानिए इन टिप्स के बारें में।

  • लड़कियों को खरीदारी करना बेहद पसंद होता है, आप चाहे भले ही ज्यादा देर तक मॉल में रुकने पर बोर हो जाएं, लेकिन लड़कियां फैशनेबल कपड़ों, एक्सेसरीज, फुटवेयर की दीवानी होती है, इसलिए आप उन्हें खूबसूरत ड्रेस, हैंडबैग शॉपिंग कराने ले जा सकते हैं। आप अपनी पार्टनर को उनके पसंदीदा मॉल या स्टोर ले जाएं। आपका यह तोहफा आपकी प्रेमिका को बेहद पसंद आएगा।
  • वेलेंटाइन डे पर घरेलू सामान जैसे मिक्सर-ग्राइंडर न खरीद कर दें क्योंकि यह आपके केयरिंग नेचर को दिखाता तो हैं लेकिन यह न भूलें कि इस दिन आपके साथी को रोमांटिक गिफ्ट मिलने की आस होगी। आप चाहें तो बतौर उपहार किसी बढ़िया स्पा सेंटर में स्पा सेशन गिफ्ट कर सकते हैं। इससे आपकी साथी को आराम और सुकून महसूस होगा और वह बेहद खुश हो जाएगी।

अगली स्लाइड में पढ़े और टिप्स के बारें में

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Dating News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement