Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

जीतना है गर्लफ्रेंड का दिल, तो अपनाएं ये टिप्स

नई दिल्ली: अगर आप अपनी गर्लफ्रेंड का दिल जीतना चाहते है। इसके लइए न जाने कितने उपाय भी अपना चुके है, लेकिन आपको इससे सफलता नहीं मिली है तो एक बार इन उपायों को अपनाएं। इससे आपकी गर्लफ्रेंड आपसे जरुर खुश होगी। जानिए इन टिप्स के बारें में।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: February 02, 2016 19:24 IST
dating- India TV Hindi
dating

नई दिल्ली: अगर आप अपनी गर्लफ्रेंड का दिल जीतना चाहते है, इसके लिए न जाने कितने उपाय भी आप कर चुके होगे। अगर आपको इनसे सफलता नहीं मिली है तो एक बार इन टिप्स को अपनाएं। इससे आपकी गर्लफ्रेंड आपसे जरुर खुश होगी। जानिए इन टिप्स के बारें में।

ये भी पढ़े-  ख़बरदार.....बॉयफ्रेंड के सामने ये 5 राज़ रहने दें राज़ ही

उसकी बातों को ध्यान से सुनें

आधी से ज्यादातर लड़कियों की यह समस्या होती है कि अगर वह कुछ बोल रही है तो सामने वाला ठीक ढंग से ध्यान दे। नहीं तो उसका रुठना तो पक्का है। वह हमेशा चाहती है कि कोई भी समस्या हो चाहे खुशी हो या फिर दुखी हो इस समय पार्टनर उसका साथ दे। इसलिए अगर उसे खुश रखना चाहते है तो उसकी हर बात को ध्यान दें।

पसंद का रखें ख्याल
इस बात का ध्यान रखें कि कभी भी अपनी पसंद अपनी गर्लफेंड पर न डालें। उसकी पसंद का भी ध्यान रखें। उसे खाने में क्या पसंद है, कौन सी जगह पसंद आदि साथ ही उसका हाथ थोड़ी देर के लिए जरुर थामें। साथ ही प्यार से उसका माथा चूमें। इससे उसको अच्छा लगेगा।

हर छोटी से छोटी बात सुनें
अपनी गर्लफ्रेंड को इस बात का हमेशा एहसास कराए कि आप उससे बहुत प्यार और केयर करते है। साथ ही उसकी हर बात को सुनें और उसे गले लगाकर इस बात का एहसास दिलाए कि आप उसके साथ है।

गिफ्ट दें
अपनी गर्लफेंड को हमेशा कोर्ई न कोई सरप्राइज देते रहे। साथ ही उसको मैसेज करे कि आपको उसको बहुत ही मिस कर रहे है। साथ ही कभी उसे फूल तो कभी कोई गिफ्ट दे। जिससे उसको महसूस हो कि आप उससे बहुत प्यार करते है।

अगली स्लाइड में पढ़े और टिप्स के बारें में

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Dating News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement