Friday, April 19, 2024
Advertisement

रुठी गर्लफ्रेंड मनाना है, तो अपनाएं ये 5 टिप्स

अगर आप भी चाहते है कि आपकी गर्लफ्रेंड से बिगड़ने के बजाय और मजबूत रिश्ता बन जाएं तो हम आपको कुछ ऐसे टिप्स बता रहें है। जिसका इस्तेमाल कर आप असानी से अपनी गर्लफ्रेंड को मना सकते हैं। जानिए इन टिप्स के बारें में..

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: July 02, 2016 23:35 IST
upset girlfriend- India TV Hindi
upset girlfriend

नई दिल्ली: हर रिश्ते में कुछ न कुछ परेशानियां होती रहती है। रुठना मनाना तो एक आम बात हैं। फिर रिश्ता चाहे माता-बेटी का हो या फिर गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड का हो। कहा जाता है कि जिनके बीच जितनी ज्यादा लड़ाई होती हैं। उनके बीच प्यार उतना ही बढता हैं।

ये भी पढ़े-

कभी-कभी ऐसा होता है कि हमारा छोटा सा मजाक हमारे जी का जंजाल बन जाता हैं। ऐसा ही कुछ आपके साथ होता होगा। आपकी गर्लफ्रेंड को आपकी कौन सी बात बुरी लग जाए नहीं पता होता हैं। जिसके कारण वह नाराज हो जाती हैं। जिसे मनाने के लिए आप हर प्रयास करते हैं। लेकिन आप तब भी असफल होते है। कभी-कभी ऐसा होता है कि आपके मनाने के चक्कर में वह और ही नाराज हो जाती हैं। जिसके बारें में आपको उसके नाराज होने के बाद पता चलता हैं।

अगर आप भी चाहते है कि आपकी गर्लफ्रेंड से बिगड़ने के बजाय और मजबूत रिश्ता बन जाएं तो हम आपको कुछ ऐसे टिप्स बता रहें है। जिसका इस्तेमाल कर आप असानी से अपनी गर्लफ्रेंड को मना सकते हैं। जानिए इन टिप्स के बारें में।  

  • आप लोगों का जिस बात पर बहस-झगड़ा हुआ है। उस बात पर शांत होकर दुबारा बात करें। दोनों लोग अपनी-अपनी बात रखें। जो कि दोनों का हक भी है। इसके बाद अगर आपको सभी बातें सुनने के बाद लगें कि आपकी गलती है तो तुरंत सॉरी बोल दें। जिससे कि आपके रिश्तें में खटास न पड़े।
  • कहा जाता है कि अगर कोई इंसान गुस्सा है और उसे हंसा दो, तो उसका गुस्सा काफूर हो जाता है। ऐसा ही अपनी पार्टनर के साथ करें। उससे बातों-बातों पर ऐसी बातें बोल दें। जिससे कि वह खिल-खिला कर हंस दें।

अगली स्लाइड में पढ़े और टिप्स के बारें में

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Dating News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement