1. Home
  2. लाइफस्टाइल
  3. डेटिंग
  4. ये 6 बातें लड़कियां अपने पार्टनर को कभी नहीं बताती, जानिए

ये 6 बातें लड़कियां अपने पार्टनर को कभी नहीं बताती, जानिए

हाल में ही सोशल मीडिया में एक सर्वे किया गया जिसमें ये बात सामने आई कि कुछ बातें लड़किया कभी भी अपने पार्टन से नहीं बताती है। जानिए उन बातों के बारे में।

India TV Lifestyle Desk [Updated:06 Jun 2016, 12:41 PM IST]
ये 6 बातें लड़कियां अपने पार्टनर को कभी नहीं बताती, जानिए - India TV

लाइफस्टाइल: कई बार हमारे साथ होता है या फिर हम इस बात पर विश्वास करते है कि हमारा पार्टनर हमें हर चीज बता देता हैं। हम उस पर आंख बंद करके विश्वास करते है। लेकिन आप जानते है कि आपकी पार्टनर आपसे कई बातें छिपाती है।

ये भी पढ़े-

जिनके बारे में वह हर संभव कोशिश करती है कि आपको पता न चले। लेकिन हम आपको कुछ ऐसी बातों के बारे में बता रहे है जो हमेशा लड़कियां अपने पार्टनर से छिपाती है। इसमें लिए सोशल मीडिया में एक सर्वे किया गया जिसमें ये सामने आई कि आखिर लड़किया क्या चीज अपने पार्टनर से छिपाती है। जानिए

  • लड़कियां कभी भी अपने पिछले अफेयर्स के बारें में नहीं बताती है। चाह कुछ भी हो। अगर बताती है तो आधी अधूरी बात। अगर आपके साथ भी ऐसा है तो आप उससे कतई उसके पिछली लाइफ के बारे में न पूछे।
  • लड़किया कभी भी अपने को कमजोर नहीं महसूस होने देती है। जैसे कि वह कभी भी नहीं बता सकती है कि उन्हे काक्रोच से तो डर लगता है लेकिन पार्लर जाकर वैक्स कराने में बिल्कुल नहीं लगता है।
  • कई बार जब आप उनकी फैमली के बारे में पूछते है तो वह बढ़ा चढ़ाकर बताती है। कभी भी वह अपनी फैमली के बारे में नकारात्मक चीजें नहीं बोलते है। वह अपने माता-पिता के प्यार, भाई के प्रति आकर्षण वह सब सच नहीं बोलती। एक सर्वे में यह बात सामने आभ कि कोई भी लड़की अपने पार्टनर से अपने परिवार के बारे में सबी चीजें सही नहीं बोलती है।

अगली स्लाइड में पढ़े और कौन सी बात छिपाती हैं

Related Tags:

You May Like

Write a comment

Promoted Content