1. Home
  2. लाइफस्टाइल
  3. डेटिंग
  4. सावधान, यदि गर्लफेंड ऐसे करे रियेक्ट तो समझो वो है पागल!

up election 2017

सावधान, यदि गर्लफेंड ऐसे करे रियेक्ट तो समझो वो है पागल!

India TV Lifestyle Desk [ Updated 24 May 2016, 15:13:57 ]
सावधान, यदि गर्लफेंड ऐसे करे रियेक्ट तो समझो वो है पागल! - India TV

नई दिल्ली: जब हम किसी से प्यार करते है तो हमे इस बात या फिर आइडिया नहीं होता है कि किसी जिससे वह प्यार करता है। वह उसके लिए परफेक्ट है कि नहीं। कई बार ऐसा भी होता है कि हमें यह महसूस होता है कि वह हमारे लिए परफेक्ट नहीं है या  फिर मेरे विचार, आइडिया उससे मिलती नहीं आदि समस्या सामने आती है।

ये भी पढ़े-

अगर आपके साथ भी कुछ ऐसा है तो आपकी पार्टनर अधिक पागल या फिर आपकी किसी बात को ठीक ढंग से न सुनना। जो दिनभर बिना बात के ही लडाई और बहस करती है। अगर आपकी गर्लफ्रेंड इस तरह का कभी-कभी रियेक्ट करती है तो समझ लीजिए कि वो पागल है। अगर आपकी गर्लफेंड इन चीजों में एक भी चीज करती है तो समझ लीजिए कि वह पागल है।

बिना सोच-समझे कहीं भी झगड़ जाना
अगर आपकी पार्टनर किसी न किसी बात के लिए दूसरों लोगों के सामने झगड़ जाती है। तो यह सही नहीं है। इससे आपकी भी उसके साथ इमेज खराब होती है। जो झगड़ा और बातें घर के बाहर करना यानी कि उसका दिमाग फिरा हुआ है।

बात-बात पर झूठ बोलना
प्यार या फिर कोई भी रिश्ता हो। वह तब सबसे ज्यादा मजबूत होता है जब आपका पार्टनर या फिर आप एक-दूसरे से कोई झूठ न बोले। जिससे आपका रिश्ता मजबूत बनेगा। अगर आपकी पार्टनर बेवजह आपसे झूठ बोलती है जिसे आप पकड़ भी लेते है, तो समझ लीजिए कि वह दिमाग से थोड़ी खिसकी हुई है।

हमेशा मूड का बदलना
अगर आपकी पार्टनर का मूड का कोई पता नहीं होता है। वह कब खुश हो या फिर कब गुस्सा हो जाए ये आपको नहीं पता। तो समझ लीजिए कि उसका दिमाग खाली है।

अगली स्लाइड में पढ़े और क्या आदतें है

Related Tags:
Read Complete Article
X