Friday, April 26, 2024
Advertisement

अगर आपका पार्टनर करता है ऐसी हरकतें, तो समझ लो वो हैं साइको

अगर आप भी अपने पार्टनर के बारें में कुछ ऐसा ही सोचते है, तो सावधान हो जाइए। आपके उसके बारें में अपने मन में कोई भी राय बनाने से पहले यह जान लें कि आपका पार्टनर कोई साइको तो नहीं है। ऐसे जानें कि आपका पार्टनर साइको तो नहीं है।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: May 29, 2017 13:30 IST
couple- India TV Hindi
couple

नई दिल्ली: आज के समय कब किससे प्यार हो जाएं और कब ब्रेकअप हो जाएं। कुछ भी नहीं कह सकते है। हम किसी के प्यार में ऐसे खो जाते है कि उसके बिना हमें कुछ भी दिखता ही नहीं है। आपके पार्टनर आपके लिए इतना अच्छा हो जाता है कि सबसे सामने भी उसकी तारीफ करने में पीछे नहीं हटती है।

अगर आप भी अपने पार्टनर के बारें में कुछ ऐसा ही सोचते है, तो सावधान हो जाइए। आपके उसके बारें में अपने मन में कोई भी राय बनाने से पहले यह जान  लें कि आपका पार्टनर कोई साइको तो नहीं है। ऐसे जानें कि आपका पार्टनर साइको तो नहीं है। (भूलकर कर भी लड़के न करें ये गलतियां, हो सकता है ब्रेकअप)

झूठ का साथी

अगर आपका फ्रेड साइको है, तो वो हमेशा झूठ बोलता है। यहां तक कि वो सांस लेने की स्पीड से लेना भी झूठ होगा।

करता होगा आपको बेवकूफ बनाने की कोशिश
वो किसी न किसी तरीके आपको हर बात को गलत साबित कर आपको बेवकूफ बनाने की कोशिश करता है। इसके लिए वह सारी हदें पार कर देता होगा। ()

होते है अंहकार से भरे
जो साइको किस्म के होते है वो आपकी हर चीज में नजर रखते है। वह खुद को समाज से बढ़ा मानते है। उसके आगे हर चीज छोटी होती है। वह सोचता है कि उसका जन्म हर नियम को तोड़ने के लिए बना हुआ है। (कपल्स की इन हरकतों में आता है पब्लिक को गुस्सा, आप न करें ये गलती)

अगली स्लाइड में पढ़े और बातों के बारें में

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Dating News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement