Saturday, April 20, 2024
Advertisement

किसी भी लड़के को डेट करने से पहले लड़कियां करती है ये 4 काम

लड़की जब पहली बार डेट में जाती है, तो ऐसे कौन से काम करती है। इन कामों को जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जानिए आखिर लड़की किसी लड़के को डेट करने से पहले क्या काम करती है।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: May 19, 2017 14:51 IST
women- India TV Hindi
women

नई दिल्ली: लड़किय़ों को समझना बहुत ही मुश्किल है ये बात तो आप अच्छी तरह से जानते होगे। न ही कोई उन्हें समझ पाया कि आखिर उनके दिमाग में चल क्या रहा है। जब बात प्यार की आती है, तो आप ये बात अच्छी तरह से जानते होगे कि कभी भी कोई लड़की आपसे कितना भी प्यार करें, लेकिन कभी भी वो प्रपोज नहीं करेंगी। लेकिन इस बात का वो जरुर ध्यान रखती है कि अगर आप उसे पसंद है, तो फिर आप उसके लिए सब कुछ है। आपको वो ऐसे ट्रिट करेंगी कि आपके सिवा कोई है ही नहीं। चाहें फिर किसी भी तरह की बात हो वो उसी को शेयर करती है। (इन बातों को जानकर ही करें लड़का-लड़की को प्रपोज, वरना...)

हम आपको अपनी खबर में ये नहीं बताने जा रहे है कि लड़कियां किस तरह से अपने पार्टनर से व्यवहार करती है। बल्कि हम ये बताएंगे कि लड़की जब पहली बार डेट में जाती है, तो ऐसे कौन से काम करती है। इन कामों को जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जानिए आखिर लड़की किसी लड़के को डेट करने से पहले क्या काम करती है।

  • लड़कियां किसी को भी डेट करने से पहले सोशल मीडिया में हद से ज्यादा बिजी रहती है। वो उस लड़के के सोशल मीडिया संबधी हर अकाउंट की पूरी अपडेट रखती है। जैसे कि फेसबुक, ट्विटर, इंस्ट्राग्राम आदि। उसकी हर एक फोटो, उसके दोस्तों के बारें में सबकुछ जान लेती है।
  • कोई भी लड़की जब किसी को डेट करती है, तो उसके पिछले अफेयर के बारें में पूरी जानकारी इकट्ठा करने की कोशिश करती है। इसके साथ ही उसका फैमिली बैकग्राउंड भी चेक करती है। कैसे कहां नौकरी करता है। ये भी पता करती है।

अगली स्लाइड में पढ़े और बातों के बारें में

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Dating News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement