Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

अगर आपकी गर्लफ्रेंड से होता रहता है हमेशा झगड़ा, हो सकती है यह बड़ी वजह

कपल के बीच में झगड़ा नहीं होता तो आप समझ जाते हैं कि दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं लेकिन क्या आपको पता है झगड़ा करने वाले कपल के बीच में भी काफी प्यार होता है।

India TV Lifestyle Desk Edited by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: November 24, 2017 18:56 IST
couple- India TV Hindi
couple

नई दिल्ली: कपल के बीच में झगड़ा नहीं होता तो आप समझ जाते हैं कि दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं लेकिन क्या आपको पता है झगड़ा करने वाले कपल के बीच में भी काफी प्यार होता है। जी हां आपको अगर पता नहीं तो बता दें कि जिन कपल की बीच में ज्यादा लड़ाई होती है वह एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं। वह एक दूसरे का बहुत ही ख्याल रखते हैं। वह एक दूसरे को बोल नहीं पाते लेकिन अगर तुलना की जाए तो झगड़ा नहीं करने वाले कपल की अपेक्षा इनके बीच ज्यादा प्यार होता है।

एक दूसरे हर बात करते हैं शेयर

जो लोग अपने साथी से ज्यादा झगड़ते हैं वो बाकी लोगों की तुलना में अपने साथी के साथ अपने विचारों को ज्यादा खुलकर एक्सप्रेस करते हैं। जिसकी वजह से उनके मन में जो बात या गुस्सा छुपा हुआ होता है वो तुरंत बाहर निकल जाता है। ऐसे लोग किसी बड़ी गलतफहमी को अपने रिश्ते के बीच नहीं पनपने देते। 

इनके बीच कभी नहीं होती गलतफहमी
कई बार झगड़ा करना या अपने साथी पर गुस्सा निकालना बेहद बचकाना लग सकता है लेकिन ऐसा करने से आप अपने साथी के दिल में झांक कर देख सकते हैं कि आपके लिए उनके दिल में क्या चल रहा है। इसके विपरीत जो लोग अपने पार्टनर के साथ कम बात करते हैं, ऐसे लोगों में गलतफहमी होने के ज्यादा चांस होते हैं। ऐसे कपल कभी भी अपने दिल की बात एक दूसरे से खुलकर नहीं करते हैं । 

ये भी पढ़ें:

पूरी खबर के लिए अगली स्लाइड पर क्लिक करें

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Dating News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement