Thursday, April 18, 2024
Advertisement

कपल्स की इन हरकतों में आता है पब्लिक को गुस्सा, आप न करें ये गलती

कुछ हम आपको हरकतों के बारें में बता रहे है। जो कि हमें कभी भी पब्लिक प्लेस में नहीं करना चाहिेए। जितना हो सके इन चीजों को अवॉयड करना चाहिए।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Published on: March 17, 2017 16:53 IST
couple- India TV Hindi
couple

डेटिंग डेस्क: प्यार एक ऐसी चीज है। जो कभी भी किसी के सामने एक्सप्लेन नहीं कर सकते ह। प्यार में एक-दूसरे की केयर करना थोड़ा, दुलार, थोड़ी लडाई होना एक आम बात है। वहीं अगर पब्लिक प्लेस में दिखने लगे, तो वह लोगों की नजरों में चढ़ जाती है।  

ये भी पढ़े

कई बार कपल्स पब्लिक प्लेस में ऐसी हरकते कर देते है। जो कि लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आती है। कई बार उनसे बातें भी सुनने को मिल सकती है।

आज के युवा कपल्स की बात करें, तो पब्लिक प्लेस में ऐसी हरकते कुछ ज्यादा होती है। पहले जमाने की बात करें मिलना-जुलना तो दूर की बात, बात करना भी बहुत ही मुश्किल था। लेकिन आज ये सब चीजें आम हो गई है। ऐसे ही कुछ हम आपको हरकतों के बारें में बता रहे है। जो कि हमें कभी भी पब्लिक प्लेस में नहीं करना चाहिेए। जितना हो सके इन चीजों को अवॉयड करना चाहिए।

एक-दूसरे को गले लगाना

कई कपल्स सड़क पर ही एक-दूसरे के साथ चिपके रहते है जोकि आसपास गुजर रहे लोगों को अच्छा नहीं लगता। इसलिए जितना हो सके उतनी दूरी बनाएं रखे। जिससे कि पब्लिक को किसी भी प्रकार से आपके ऊपर गुस्सा न हो।
 
खुले-आम किस करना
कई बार आपने देखा होगा कि कपल्स पब्लिक प्लेस में भी किस करने लगते है। उन्हें लगता है कि कोई नहीं देख रहा है। या फिर ये सब चीजे आज के समय में नार्मल है। लेकिन कई लोग ऐसे भी होते है, जिन्हें देखकर बहुत गुस्सा आता है। इसलिए किसी भी तरह की मुसीबत लेने से बचे।

अगली स्लाइड में पढ़े और हरकतों के बारें में

Latest Lifestyle News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Dating News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement