1. Home
  2. लाइफस्टाइल
  3. डेटिंग
  4. वेलेंटाइन डे: डेट पर जाते समय महिलाएं ध्यान रखें ये खास बातें

वेलेंटाइन डे: डेट पर जाते समय महिलाएं ध्यान रखें ये खास बातें

India TV Lifestyle Desk [ Updated 13 Feb 2016, 19:23:37 ]
वेलेंटाइन डे: डेट पर जाते समय महिलाएं ध्यान रखें ये खास बातें - India TV

नई दिल्ली: 14 फरवरी, हर प्रेमी को इस दिन का खास इंतजार होता है, खासकर जो लोग पहली बार किसी को प्रपोज करने जा रहे हैं, या डेटिंग पर पहली बार अपनी प्रेमिका या प्रेमी के साथ प्‍यार के दो पल गुजारने की योजना बना रहे हैं। वेलेंटाइन डे पर किस तरह के कपड़े पहने, किस तरह का उपहार दें इसके लिए आपको अपने पार्टनर की पसंद-नापसंद का खास ध्‍यान रखते हुए पहले से ही योजना बना लेनी चाहिए। अपनी चाहतों और आपस के प्‍यार को और भी बेहतरीन बनाने के लिए आज के दिन आप को किन खास बातों का ध्‍यान रखना चाहिए? इसके लिए हम आपके लिए कुछ खास टिप्‍स लेकर आ रहे हैं कि अपने पार्टनर के साथ डेट पर जाते समय किस प्रकार से तैयार होकर जाएं कि आपका पार्टर आपको देखता ही रह जाएं और अपने दिल की बात आपको बोले बिना ना रह सके। तो सोच क्‍या रहे हैं पढि़ए यह शानदार टिप्‍स :

1. हल्का मेकअप करें: ध्यान रहे कि कोई भी लड़का आपकी बाहरी खूबसूरती को नहीं बल्कि अंदरूनी खूबसूरती को तवज्जो देता है। तो इस वेलेंटाइन डे पर आप जिस भी लड़के से मिलने जाएं तो ध्यान रखें कि आपका मेकअप बहुत ही लाइट हो।

2. हल्की लिप्स्टिक का इस्तेमाल करें: अगर आर दिन के समय किसी के साथ डेट पर जा रहे हैं तो ध्यान रखें कि आपकी  लिप्स्टिक का कलर हल्का हो आप हल्की शेड की  लिप्स्टिक का इस्तेमाल कर सकती हैं।

3. आखें बोलती हैं: आखों पर डार्क आी शेडो का इस्तेमाल ना करें आप सफेद के साथ हल्के गुलाबी आई शेडो का इस्तेमाल कर सकते हैं। आखों पर लाइनर और काजल की पतली परत लगाएं।

अगली स्लाइड में पढ़ें और किन बातों का रखें ध्यान

Related Tags:
Read Complete Article
X